×

OMG! Urfi Javed से क्यों भिड़े Chetan Bhagat, मीटू आरोपों का भी हुआ जिक्र, आइए जाने पूरा मामला

Urfi Javed: ऊर्फी जावेद ने चेतन भगत की उस कॉमेंट का जवाब दिया है, जिसमें चेतन भगत ने अपनी तस्वीरों से युवाओं का ध्यान भटकाने के लिए उन पर आरोप लगाया था। चेतन ने भी अपने एलेजेड फॉर्म पर लीक हुए व्हाट्सएप मैसेजेस पर रिएक्शन दी है जो उनके द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए थे।

Anushka Rati
Published on: 28 Nov 2022 4:34 AM GMT
OMG! Urfi Javed से क्यों भिड़े Chetan Bhagat, मीटू आरोपों का भी हुआ जिक्र, आइए जाने पूरा मामला
X

Clashed With Eachother (image: social media)

Urfi Javed and Chetan Bhagat: आपको बता दें कि ऊर्फी जावेद जो इन दोनों अपनी अतरंगी ड्रेसिंग सेंस की वजह से सोशल मीडिया का तड़कता भड़कता नाम बन चुका है। लेकिन अब उर्फी अपने बयान की वजह से भी विवादों में बनी रहती हैं। जी हाँ अब एक बयान की वजह से उर्फी जावेद और चेतन भगत में जंग छिड़ गई है और चेतन ने अब अपने उस कॉमेंट का जवाब दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी तस्वीरों से युवाओं का ध्यान भटकाने के लिए उर्फी पर आरोप लगाया था।

क्या है पूरा मामला:

वहीं हाल ही में एक इवेंट के दौरान, चेतन भगत ने कहा था, "युवाओं, खासकर लड़कों के लिए फोन एक बड़ा ध्यान भंग करने वाला रहा है, जो सिर्फ इंस्टाग्राम रील्स देखने में घंटों बिताते हैं। सब जानते हैं कि ऊर्फी जावेद कौन हैं... आप उनकी तस्वीरों का क्या करेंगे? क्या यह आपकी परीक्षा में आ रहा है या आप नौकरी के इंटरव्यू के लिए जाएंगे और इंटरव्यूअर को बताएंगे कि आप उसके सभी पहनावे के बारे में जानते हैं?


साथ ही उर्फी जावेद ने चेतन भगत की उस पर किए गए कमेंट्स के बारे में बात करने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया।

अपनी कमेंट्स के जवाब में, ऊर्फी जावेद ने शनिवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर नोट्स की एक सीरीज में उनकी और उनके बयान की आलोचना करते हुए तस्वीरें शेयर किया। "उसके जैसे पुरुष हमेशा अपनी कमियों को स्वीकार करने के बजाय महिलाओं को दोष देंगे। सिर्फ इसलिए कि आप परवर्ट हैं इसका मतलब यह नहीं है कि यह लड़की की गलती है या उसने क्या पहना है। अनावश्यक रूप से मुझे एक बातचीत में घसीटना, यह कमेंट्स करना कि मेरे कपड़े युवा लड़कों को कैसे विचलित कर रहे हैं, यह कहना बकवास है। चेतन भगत, तुम लड़कियों को मेसेज करना उनके लिए ध्यान भटकाने वाली बात नहीं है?"


साथ ही अपने एलेजेड व्हाट्सएप मैसेजेस के लीक हुए स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए उर्फी ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर आगे लिखा, "दोस्तों, यह मत भूलिए कि मी टू मामले के दौरान कितनी महिलाओं ने उन पर आरोप लगाए थे।" उसने यह भी लिखा, "बलात्कार की कल्चर को बढ़ावा देना बंद करो, तुम बीमार हो। पुरुषों के बिहेवियर के लिए महिलाओं के कपड़ों को दोष देना 80 के दशक के मिस्टर चेतन भगत हैं। जब आपने अपनी उम्र से आधी उम्र की लड़कियों को मैसेज किया तो कौन आपका ध्यान भटका रहा था? हमेशा विपरीत लिंग को दोष दें और अपनी कमियों या दोषों को कभी स्वीकार न करें

चेतन भगत ने अपने नए ट्वीट में अपना बचाव किया:

ऊर्फी के ताजा बयानों और उनके एलेजेड व्हाट्सएप मैसेजेस को शेयर करने पर रिएक्शन देते हुए चेतन ने ट्वीट किया, "कभी भी किसी से बात नहीं की/चैट नहीं की/मिला/जानता हूं जहां यह फैलाया जा रहा है कि मैंने ऐसा किया है। यह नकली है, एक झूठ और एक गैर मुद्दा भी। किसी की आलोचना नहीं की और मुझे यह भी लगता है कि लोगों को इंस्टाग्राम पर समय बर्बाद करने से रोकने और फिटनेस और करियर पर ध्यान देने में कुछ भी गलत नहीं है।

बता दें कि 2018 में, चेतन भगत का नाम एक ट्विटर थ्रेड पर दिखाई दिया था, जहां कई महिलाएं अपनी #MeToo कहानियां शेयर कर रही थीं। एक रिपोर्टर ने सोशल मीडिया पर एक व्हाट्सएप चैट शेयर की थी जिसके बाद लेखक ने माफी मांगी थी और 'स्क्रीनशॉट के बारे में कुछ पॉइंट्स' भी बताए थे। लेखक ने अपने पोस्ट में यह भी मेंशन किया था कि पिछले कुछ दिन उनके परिवार के लिए कितने कठिन रहे थे।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story