×

जानें कौन हैं WWE स्टार जेफ्फ हार्डी जिन्हे किया गया अरेस्ट, कई बार जा चुके हैं जेल

Jeff Hardy:WWE के पूर्व सुपरस्टार जैफ हार्डी एक बार फिर मुश्किलों में घिर गए हैं। उन्हें नशे में ड्राइविंग करने का आरोप लगा है। आइये आपको बता दें कि जैफ हार्डी हैं कौन।

Shweta Srivastava
Published on: 14 Jun 2022 1:07 PM GMT
Jeff Hardy
X

Jeff Hardy (Image Credit-Social Media)

Jeff Hardy: WWE के पूर्व सुपरस्टार जैफ हार्डी (Jeff Hardy) एक बार फिर मुश्किलों में घिर गए हैं। उन्हें नशे में ड्राइविंग करने का आरोप लगा है जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीँ आपको बता दें ये पहली बार नहीं है जब उनके ऊपर इस तरह का आरोप लगा है। दरअसल हार्डी 10 साल में तीसरी बार ऐसे मामले में फंसे हैं। इतना ही नहीं हार्डी पर निलंबित लाइसेंस के साथ गाड़ी चलाने और नशे में ड्राइविंग करने का आरोप लगा है। आइये आपको बता दें कि जैफ हार्डी हैं कौन।

जैफ हार्डी ने WWE में आपने शानदार करियर बनाया है साथ ही उन्होंने छह बार विश्व चैम्पियनशिप जीता था। साथ ही उन्हें दो बार 'मोस्ट पॉपुलर रेसलर ऑफ द ईयर' से भी नवाज़ा गया है। आपको बता दें AEW स्टार जैफ हार्डी (Jeff Hardy) मॉडर्न ऐरा के सबसे सफल रेसलर्स में से एक हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अपने करियर में कई सिंगल्स और टैग टीम टाइटल्स जीते हैं।हार्डी ने WWE और इम्पैक्ट रेसलिंग जैसे कई प्रमोशन वर्ल्ड चैंपियनशिप भी जीते हैं। फिलहाल वो अब AEW में अपने भाई मैट हार्डी (Matt Hardy) के साथ टीम के रूप में काम कर रहे हैं।

हाल ही में जैफ हार्डी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वो खुद को लैजेंड नहीं मानते हैं। उनसे ये पूछे जाने पर की इतनी उपलब्धियों के बाद वो खुद को कहाँ देखते हैं तो उन्होंने कहा,' मैं खुद को लैजेंड नहीं मानता हूं। जब कभी भी जिंदगी ने मुझे नीचे पटका है तो मैं वापस खड़ा हो गया हूं और यही मेरे लिए लैजेंडरी है। जब आपको झटका लगता है और फिर आप दोबारा खड़े होते हैं और अपनी चीजों को दुरुस्त करते हैं।'

जैफ हार्डी प्रोफेशनल रेसलिंग की दुनिया में अपना अलग ही मुकाम रखते है और वो युवाओं में काफी ज्यादा पॉपुलर है। फिलहाल इस समय हार्डी पुलिस कस्टडी में हैं। पुलिस ने बताया कि जब उन्हें गिरफ्तार किया गया तो जैफ अपने पैरों पर ठीक से खड़े भी नहीं हो प् रहे थे। साथ ही उनके मुंह से एक मादक पेय की गंध भी आ रही थी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story