×

बॉक्स ऑफिस पर एक साथ रिलीज हो रही हैं यह तीन फिल्में, जानें क्या है किसकी स्टोरी?

By
Published on: 13 Jan 2017 7:08 AM GMT
बॉक्स ऑफिस पर एक साथ रिलीज हो रही हैं यह तीन फिल्में, जानें क्या है किसकी स्टोरी?
X

three films

लखनऊ: सभी जानते हैं कि फ्राइडे को कोई न कोई फिल्म रिलीज जरूर होती है ।लेकिन आज का फ्राइडे कुछ ज्यादा ही ख़ास है क्योंकि आज एक नहीं दो नहीं बल्कि तीन-तीन फ़िल्में रिलीज हो रही हैं। एक ही दिन यह तीनों फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएंगी।

पहली फिल्म है दीपिका पादुकोण और हॉलीवुड स्टार विन डीजल की ‘एक्सएक्सएक्स : द रिटर्न ऑफ जेंडर केज’। दीपिका हॉलीवुड फिल्म ‘एक्सएक्सएक्स : रिटर्न ऑफ जैंडर केज’ में हॉलीवुड स्टार्स के साथ नजर आएंगी। फिल्म के ट्रेलर और फोटोज को देखकर पता चल रहा है कि इस फिल्म में दीपिका पादुकोण जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आएंगी। इस फिल्म में रूबी रोज, सैमुअल एल जैक्सन, डॉनी येन और टोनी जा जैसे स्टार्स लीड रोल में हैं। फिल्म ‘एक्सएक्सएक्स : रिटर्न ऑफ जैंडर केज’ को डीजे क्रूसो ने डायरेक्ट किया है।

आगे की स्लाइड में जानिए श्रद्धा और आदित्य की फिल्म 'ओके जानू के बारे में'

ok-janu

फिल्म ‘ओके जानू’ ऐसे कपल की कहानी है, जो कि शादी-ब्याह में यकीन नहीं रखते और लिव इन रिलेशनशिप में रहते हैं। अब आगे इनका यह रिश्ता कैसे मैच्योर होता है? क्या-क्या प्रॉब्लम्स इन्हें फेस करनी पड़ती हैं? इसी बात को इसमें दिखाया गया है। वहीं कहा जा रहा है कि ‘ओके जानू’ की कहानी तमिल फिल्म ‘ओके कन्मनी’ से मिलती है।

आगे की स्लाइड में जानिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तीसरी फिल्म के बारे में

फिल्म 'हरामखोर' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और मसान फेम श्वेता त्रिपाठी हैं। यह फिल्म एक ऐसे टीचर की कहानी है, जिसे अपनी स्टूडेंट से प्यार हो जाता है। टीचर शादीशुदा होता है। इसके बावजूद वह अपनी स्टूडेंट से प्यार कर बैठता है।

खास बात तो यह है कि यह फ़िल्में एक ही दिन रिलीज हो रही हैं। ऐसे में यह देखना है कि दर्शकों को कौन सी फिल्म ज्यादा पसंद आती है?

Next Story