×

Yaariyan 2 Box Office Collection: नहीं चला तीन दोस्तों का जादू, दिव्या खोसला की एक्टिंग भी नहीं कर पाई कमाल

Yaariyan 2 Box Office Collection: दिव्या खोसला कुमार और एक्टर पर्ल वी पुरी की फिल्म 'यारियां 2' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। आइए आपको बताते हैं फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर कितना कलेक्शन किया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 21 Oct 2023 3:31 AM GMT
Yaariyan 2
X

Yaariyan 2 Box Office Collection (Image Credit: Social Media)

Yaariyan 2 Box Office Collection: दिव्या खोसला कुमार और पर्ल वी पुरी की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'यारियां 2' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म के ट्रेलर और गानों ने तो दर्शकों का खूब दिल जीता था, जिसके बाद से फैंस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्साइडेट थे, लेकिन फिल्म वो कमाल नहीं दिखा पा रही है, जिसकी सबको उम्मीद थी। जी हां..फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देख इसका हाल बेहाल नजर आ रहा है। ऐसे में मुश्किल है कि दिव्या खोसला कुमार की ये फिल्म थिएटर्स में लगी बाकी फिल्मों का मुकाबला कर पाएगी।

'यारियां 2' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Yaariyan 2 Box Office Collection Day 1)

पहले दिन ही दर्शकों ने दिव्या खोसला कुमार, यश दासगुप्ता और पर्ल वी पुरी की फिल्म ‘यारियां 2’ को सिरे से नकार दिया है। फिल्म की शुरुआत ही बॉक्स ऑफिस पर काफी ज्यादा ठंडी हुई है। फिल्म के पहले दिन की कमाई की बात करें, तो फिल्म ने अपने पहले दिन महज 50 लाख रुपए का कलेक्शन किया है। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि दिव्या खोसला कुमार का चार्म फिल्मों में कुछ खास नहीं चल पाया है। हालांकि, यह फिल्म वीकेंड पर रिलीज हुई है, तो इसका अच्छा फायदा उठाया जा सकता था, लेकिन दर्शकों को फिल्म की कहानी कुछ खास रास नहीं आई है।


क्या है 'यारियां 2' की कहानी?

फिल्म की कहानी की बात करें, तो 'यारियां 2' की स्टोरी दोस्ती पर बेस्ड है। इस फिल्म में कजिन ब्रदर-सिस्टर की खूबसूरत दोस्ती को दिखाया गया है, जो बचपन से एक-दूसरे के साथ होते हैं। बड़े होने के बाद तीनों एक-दूसरे की परेशानियों को सॉल्व करते हुए नजर आते हैं। बता दें कि इस फिल्म से टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। फिल्म की कहानी भले कुछ दर्शकों को रास ना आई हो, लेकिन पर्ल वी पुरी की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई है।

'यारियां 2' के इस गाने पर मचा था बवाल

हाल ही में फिल्म 'यारियां 2' से 'सौरे घर' नाम का एक गाना रिलीज किया गया था, लेकिन सिख संगठन शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक समिति (एसजीपीसी) ने गाने के कुछ सीन पर आपत्ति जताई है। इतना ही नहीं एसजीपीसी ने अपने ट्वीट पर सरकारी अधिकारियों से अनुरोध किया कि वे इस मामले को देखें और गाने को यूट्यूब और अन्य स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म से हटा दें, अन्यथा धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story