×

Artical 370 Movie: बंपर ऑफर! अब फ्री में देखें 'आर्टिकल 370', जानें कैसे बुक करें टिकट?

Artical 370 Movie: यामी गौतम की 'आर्टिकल 370' को लेकर एक स्पेशल ऑफर सामने आया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 22 Feb 2024 8:13 AM GMT
Artical 370 Movie
X

Artical 370 Movie (Image Credit: Social Media)

Artical 370 Movie: यामी गौतम की मच अवेटेड फिल्म 'आर्टिकल 370' की रिलीज का इंतजार अब खत्म होने को आया है। जी हां...फिल्म कल यानी 23 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी फिल्म की तारीफ की थी। अब इस बीच 'आर्टिकल 370' के मेकर्स ने फैंस को एक बड़ा तोफहा दिया है। जी हां...मेकर्स ने एक स्पेशल ऑफर दिया है, जिसके बाद आप इस फिल्म को थिएटर्स में जाकर केवल 99 रुपये में देख सकते हैं। आइए आपको बताते हैं कैसे?

आर्टिकल 370 के मेकर्स का स्पेशल ऑफर

ये फिल्म सोशल मीडिया पर छाई हुई है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है। फिल्म को लेकर अभी से लोगों के अच्छे रिएक्शन सामने आ रहे हैं। ऐसे में 'आर्टिकल 370' के मेकर्स ने दर्शकों के लिए एक स्पेशल ऑफर (Article 370 Movie Online Booking) पेश किया है, जिसके अनुसार आप फिल्म 'आर्टिकल 370' को थिएटर्स में जाकर केवल 99 रुपये में देख सकते हैं। अब आप सोच रहे होंगे इसके लिए आपको क्या करना होगा? कैसे आप 99 रुपये में फिल्म की टिकट को बुक करेंगे? तो आइए हम आपको बताते हैं आपको ये कैसे करना है?


99 में कैसे बुक करें 'आर्टिकल 370' की टिकट?

दरअसल, यामी गौतम की फिल्म 'आर्टिकल 370' को आप ओपनिंग डे पर यानी रिलीज के पहले दिन केवल 99 रुपये में देख सकते हैं, लेकिन ये ऑफर केवल फिल्म की रिलीज के पहले दिन के लिए है यानी जो ये फिल्म पहले दिन देखना चाहता है वो केवल 99 रुपये में फिल्म की टिकट को बुक कर सकता है। फिल्म के बारे में बात करें, तो 'आर्टिकल 370' का डायरेक्शन आदित्य धर ने किया है। फिल्म में यामी गौतम मुख्य भूमिक में नजर आएंगी। यामी के अलावा इस फिल्म में प्रियामणि, अरुण गोविल (Arun Govil), राज जुत्शी (Raj Zutshi) और किरण कर्मारकर (Kiran Karmarkar) दमदार रोल में नजर आने वाले हैं।


पीएम मोदी ने की फिल्म 'आर्टिकल 370' की तारीफ

बता दें कि फिल्म 'आर्टिकल 370' पर बात करते हुए पीएम मोदी (Narendra Modi) ने फिल्म की तारीफ की थी, उन्होंने कहा था- ''मैंने सुना है कि इस सप्ताह 'आर्टिकल 370' नाम की एक फिल्म रिलीज होने वाली है। मुझे नहीं पता यह फिल्म कैसी होगी, लेकिन यह अच्छी बात है। इस फिल्म से लोग सच्चाई को जान सकेंगे।" खैर, अब देखना यह होगा कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करती है?


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story