×

Yami Gautam Baby Name: यामी गौतम ने दिया बेटे को जन्म, जानिए क्या है यामी गौतम के बेटे का नाम

Yami Gautam Son Name: यामी गौतम ने उर्री के डायेरक्टर आदित्य धर संग शादी की है, अब जाकर ये कपल माता-पिता बने हैं, इन्होंने अपने बेटे के नाम का अनॉउंसमेंट किया.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 20 May 2024 6:59 AM GMT (Updated on: 20 May 2024 7:10 AM GMT)
Yami Gautam gave birth to a son
X

Yami Gautam Son Name 

Yami Gautam Baby : बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जिनकी फिल्म Article 370 काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई थी। यामी गौतम इस समय अपनी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में हैं। यामी गौतम (Yami Gautam Baby) ने उर्री के फिल्ममेकर आदित्य धर संग काफी सादगी के साथ शादी की थी। उनकी शादी काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई थी क्योकि इनकी शादी बाकी बॉलीवुड सेलेब्स की तरह लग्जरी टाइप नहीं हुई थी। इन्होंने काफी सिंपल तरह से शादी की थी। शादी के बाद यामी गौतम (Yami Gautam) ने पिछले साल अपने फैंस को खुशखबरी दी की वो माँ बनने वाली हैं। अब जाकर यामी गौतम व आदित्य धर ने बताया कि वो एक बेटे के माता-पिता बने हैं और उन्होंने अपने बेटे (Yami Gautam Son Name) के नाम का भी अनॉउंमेंट किया।

यामी गौतम ने बेटे को दिया जन्म (Yami Gautam gave birth to a son)-


यामी गौतम (Yami Gautam) ने 10 मई को अपने बेटे के बारे में अपने फैंस को एक प्यारे से नोट के जरिए बताया। यामी गौतम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि यामी गौतम व आदित्य धर के घर बेटे का जन्म हुआ हैं। जिसके बाद उनकें प्रशंसक काफी ज्यादा खुश हो गए और कपल्स को बधाईयाँ देना शुरू कर दिया।

यामी गौतम व आदित्य धर के बेटे का नाम (Yami Gautam & Aditya Dhar Son Name)-

यामी गौतम व आदित्य धर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट साझा करते हुए बताया कि उन्होंने अपने बेटे का नाम क्या रखा हैं। यामी गौतम व आदित्य धर ने पोस्ट में भगवान विष्णु की एक प्यारी सी तस्वीर साझा की, जिसमें वे एक बच्चे को गोद में लिए हुए हैं, जबकि वे एक-दूसरे की आँखों में देख रह हैं। उन्होंने पोस्ट में लिखा- हम अपने प्यारे बेटे वेदविद् (Yami Gautam Son Name Vedavid) के आगमन की घोषणा करते हुए रोमांचित हैं। जिन्होंने अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर जन्म लिया है। और हमें गौरवान्वित किया। कृपया उन्हे अपना डेर सारा प्यार दे।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story