×

यामी गौतम ने फिल्म 'लॉस्ट' की शुरू की शूटिंग, निभाएंगी रिपोर्टर का किरदार

रविवार को यामी गौरम (Yami Gautam) ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो शूट की शुरुआत करती दिखीं । इस फिल्म के निर्देशक हैं अनिरुद्ध रॉय चौधरी।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 26 July 2021 1:44 AM GMT (Updated on: 26 July 2021 1:48 AM GMT)
yami gautam on new film shoot
X
यामी गौतम (फोटो : सोशल मीडिया )

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं । यू अचानक शादी की तस्वीरें देख फैंस काफी हैरान हो गए थे । उनकी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है । शादी के दौरान दुल्हन के लिबाज में बहुत की खूबसूरत लग रही थी यामी गौतम । जिसपर से हर किसी की नजरे हटाए नहीं हट रही थी । फैंस उन्हें जल्द फिल्मों में दोबारा देखना चाहते हैं । जिसके लिए यामी ने तैयारी भी शुरू कर दी है । यामी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Yami Gautam Instagram Account) पर अपनी फिल्म लॉस्ट (Lost) की शूटिंग शुरू कर दी जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने दी है ।

बता दें, रविवार को यामी गौरम ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो शूट की शुरुआत करती दिखीं । इस फिल्म के निर्देशक हैं अनिरुद्ध रॉय चौधरी (Director Aniruddha Roy Chowdhury) । ये फोटो कोलकाता (Kolkata) के सेट की है । फिल्म जासूसी पर बन रही है जिसमें यामी क्राइम रिपोर्टर (crime reporter) के रोल में दिखने वाली हैं । इस फिल्म में यामी के साथ एक्टर पंकज कपूर , पिया बाजपाई और तुषार पांडे भी नजर आने वाले हैं ।


यामी गौतम की अपकमिंग फिल्में

एक्ट्रेस के फैंस के लिए अच्छी खबर होगी कि वो उन्हें आने वाली फिल्म 'भूत पुलिस' और 'दसवी' में भी देख सकेंगे । भूत पुलिस एक होर्रेर कॉमेडी फिल्म होने वाली हैं वहीं दसवी भी कॉमेडी से भरी फिल्म होगी ।

यामी की पॉपुलर फिल्में

यामी गौतम की बेस्ट फिल्मों में 'विक्की डोनर' (Vicky donor) भी रही । इस फिल्म से यामी गौतम और आयुष्मान खुराना (Ayushmann khurrana) दोनों ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था । ये एक कॉमेडी फिल्म है, जो पर्दे पर खूब चली । इसके बाद यामी ने कई बॉलीवुड, तमिल और तेलुगु फिल्में की लेकिन 2016 में आई फिल्म 'सनम रे' (sanam re) में उन्हें एक बार फिर देखा गया । दर्शकों ने उन्हें इस फिल्म में पसंद किया । फिल्म इतनी ख़ास नहीं रही लेकिन यामी की एक्टिंग लोगों को पसंद आई । फिर उन्हें रितिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ 'काबिल' (kaabil) में देखा गया । 'सरकार 3' में भी यामी दिखीं । 2018 में आई शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' (Batti Gul Meter Chalu) में एक वकील का रोल निभाया । फिल्म 'उरी' (Uri) में यो यामी को काफी पसंद किया गया । ये फिल्म उनकी अब तक की बेस्ट फिल्मों में गिनी जाती है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story