×

Yami Gautam: यामी गौतम बंधी पवित्र बंधन में, उरी के डायरेक्टर से ऐसे गुप-चुप की शादी

Yami Gautam: याामी गौतम(Yami Gautam) शादी के पवित्र बंधन में बंध गई हैं। फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक'(Uri: The Surgical Strike) के डायरेक्टर आदित्य धर(Aditya Dhar) के साथ यामी ने सात फेरे लियें।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 5 Jun 2021 9:41 AM GMT (Updated on: 5 Jun 2021 9:44 AM GMT)
Yami Gautam Wedding: Photos of Mehndi Ceremony went viral, the actress looked very beautiful in a yellow suit
X

यामी गौतम की शादी (फोटो-सोशल मीडिया)

Yami Gautam: बॉलीवुड एक्ट्रेस(Bollywood Actress) याामी गौतम(Yami Gautam) शादी के पवित्र बंधन में बंध गई हैं। फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक'(Uri: The Surgical Strike) के डायरेक्टर आदित्य धर(Aditya Dhar) के साथ यामी ने सात फेरे लियें। इन दोनों ने काफी सीक्रेट शादी की है। लेकिन यामी अपनी शादी को लेकर काफी खुश हैं।

यामी गौतम ने खुद अपनी शादी की एक खूबसूरत फोटो के साथ इस खुशखबरी को जाहिर किया। एक्ट्रेस यामी और आदित्य की शादी की पहली तस्‍वीर सामने आने से लोगों को काफी आश्चर्य हुआ। लेकिन अब कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर यामी गौतम की शादी की वायरस हो रही हैं। इन तस्वीरों में दोनों को शादी की रस्मों पूरा करते हुए देखा जा सकता है।

मेंहदी की रस्म

शादी की तस्वीरों के बाद अब एक्ट्रेस की मेहंदी रस्म की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। जिनमें यामी काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। यामी गौतम (Yami Gautam Wedding) की तस्वीरों को उनके फैन्स खासा पसंद कर रहे हैं और कमेंट के जरिए अपनी-अपनी शुभकामनाएं दे रहे हैं।

यामी गौतम (फोटो-सोशल मीडिया)

वायरल हो रही इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि यामी अपनी मेहंदी सेरेमनी के लिए पीले रंग के एक बेहद ही खूबसूरत सूट में बेहद खूबसूरत लग रही है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए यामी ने गले में हार और कानों में इयररिंग्स डाले हैं। शादी की रस्मों को निभाते हुए यामी इन तस्वीरों में खिलखिलाकर हंसते हुए अपने हाथों में मेहंदी लगवा रही हैं।

ऐसे में अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि यामी लाल जोड़े और गोल्डन ज्वेलरी पहने हुए हैं। अन्य तस्वीरों में सज संवर कर जमीन पर बैठीं यामी के पैरों में पायल पहनाई जा रही है।


यामी के परिवार वाले उन्हें रस्मों को पूरा करते हुए देख रहे हैं। इन तस्वीरों में यामी पैरों में आलता लगाए और सिर पर लाल चुनरी डाले सुंदर लग रही हैं। यामी ने हिंदू रीति-रिवाजों को निभाते हुए अपनी शादी की रस्में पूरी है।


अन्य तस्वीरों में यामी आदित्य अग्नि के सामने बैठकर रस्मों को निभाते हुए दिख रहे हैं। एक प्यारी सी दुल्हन के लुक में यामी की खूबसूरती में चार चांद लग गए है। इस दौरान आदित्य ऑफ ह्वाइट शेरवानी पहने दिख रहे हैं।

बता दें, इससे पहले यामी गौतम ने अपनी शादी की पहली झलक और इस खुशखबरी को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर एक प्यारी तस्वीर शेयर की थीं। इस पोस्ट में वह मुस्कुराते हुए अपने पति को सगुन देते हुए दिखाई दी थीं।


वहीं यामी ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, '' तुम्हारी रौशनी में मैंने प्यार सीखा है रूमी! अपने परिवारों के आशीर्वाद से आज हमने शादी कर ली है। हमने ये उत्‍सव सिर्फ अपने परिवार के साथ ही मनाया है। हमें आपके प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है।"


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story