×

यामी गौतम हुईं oops मोमेंट की शिकार, बार- बार ठीक कर रहीं ड्रेस, वीडियो वायरल

Yami Gautam: अभिनेत्री यामी गौतम को बार-बार अपनी ड्रेस ठीक करते हुए देखा गया। हालांकि, एक्ट्रेस अपने आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही थी।

Network
Newstrack NetworkReport Ragini Sinha
Published on: 12 March 2022 9:09 AM GMT
Yami Gautam opps moment
X

एक्ट्रेस यामी गौतम (Social media) 

Yami Gautam: बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम (Yami Gautam) की फिल्म 'अथर्सडे' OTT पर रिलीज हुई है। इस मूवी को उनके फैंस ने काफी पसंद किया है। हाल ही में यामी एक इवेंट पर स्पॉट हुई, जहां पर वो opps मोमेंट की शिकार हो गई। इस बार वह अपने आउटफिट की वजह से चर्चा में आईं, जिसमें वह काफी असहज नजर आईं।

एक्ट्रेस को बार-बार अपनी ड्रेस ठीक करते हुए देखा गया। हालांकि, एक्ट्रेस अपने आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही थी। यामी का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें उन्होंने काफी छोटी ड्रेस पहनी है। यामी ने बेहद डीप नेक ड्रेस पहनी हुई है, जिसमे वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

यामी के काम की बात करें तो यामी की हाल ही में एक फिल्म OTT पर रिलीज हुई है। यामी गौतम ने शादी के बाद जिंदगी में आए बदलावों के बारे में बात बताई। यामी गौतम ने बताया, 'चीजें अभी भी पहले जैसी ही हैं। मेरे ख्याल से कुछ भी नहीं बदलता है सिवाए इस चीज के कि अब आप किसी के साथ हैं और वो आपके लिए इंपोर्टेंट है। बता दे की यामी गौतम बेहद खूबसूरत हीरोइनों में से एक हैं। यामी गौतम का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story