×

प्रेस कांफ्रेंस बुला कर यामी ने नहीं दिए कोई जवाब, पर अफेयर पर दिया शॉकिंग रिप्लाई

By
Published on: 26 Oct 2016 10:47 AM GMT
प्रेस कांफ्रेंस बुला कर यामी ने नहीं दिए कोई जवाब, पर अफेयर पर दिया शॉकिंग रिप्लाई
X

yami gautam

आगरा: फेयर एंड लवली फेम यामी गौतम एक निजी ज्वेलर्स शो रूम का उदघाटन करने ताजनगरी पहुंची। उदघाटन करने आई यामी के लिए आयोजकों ने एक प्रेस कांफ्रेंस रखी थी पर कांफ्रेंस में आई यामी हर सवाल पर जवाब देने से बचती नजर आई और पूरी कांफ्रेंस में उन्होंने सिर्फ दो सवालों के ही जवाब दिए। बाकी हर विषय पर वो बात घुमाती ही दिखी।

आगे की स्लाइड में में देखिए क्या बोली अफेयर के सवाल पर यामी गौतम

yami gautam

मीडिया द्वारा उनके अफेयर और ब्रेकअप को पब्लिसिटी स्टंट पूछने पर उन्होंने कहा आपको क्या लगता है? मैं जवाब देना उचित नही समझती। इसी तरह खूबसूरती के लिए जानी जाने के बावजूद 4 साल में बॉलीवुड में कुछ विशेष मुकाम हासिल न कर पाने के सवाल पर उन्होंने जवाब में अपनी आने वाली फ़िल्म 'काबिल' का प्रमोशन करते हुए कहा कि यह सवाल जवाब के 'काबिल' नही आप 26 जनवरी को काबिल देखिएगा।

आगे की स्लाइड में जानिए कौन सा एक्टर है सबसे ज्यादा पसंद यामी गौतम को

yami gautam

पाक कलाकारों का विरोध सही या गलत है, इस विषय पर राय मांगने पर उन्होंने कहा कि मैं इस पर कुछ कहना नहीं चाहूंगी क्योंकि जवाब पूरी तरह जनता तक नहीं पहुंच पाता है और कुछ का कुछ हो जाता है। मनपसंद एक्टर की जानकारी मांगने पर उन्होंने कहा कि मुझे लगभग सभी एक्टर पसंद हैं।

आगे की स्लाइड में जानिए यामी गौतम से पूछे गए इंट्रेस्टिंग सवाल के बारे में

yami gautam

यामी से होम टाउन चंडीगढ़ और आगरा में डिफरेंट पूछने पर उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ पर कुछ बोलूंगी नहीं और आगरा मैं पहली बार आई हूं और घूमना चाहती थी ताज देखना चाहती थी पर कल सुबह सात बजे से शूट है और शाम को 'काबिल' का ट्रेलर रिलीज है इसलिए रुकना मुश्किल है।

आगे की स्लाइड में जानिए 100 करोड़ी फिल्मों पर यामी गौतम का रिएक्शन

yami gautam

फिल्मों की दुनिया में हिट का मतलब 100 करोड़ी क्लब में शामिल होने की बात पूछने पर उन्होंने कहा कि यह मेरे जवाब देने की बात नहीं है वैसे हिट के लिए स्टोरी जरुरी है। मुझे हिट या 100 करोड़ से मतलब नहीं है बस मुझे लोगों का बहुत सारा प्यार मिला है इसलिए मैं खुश हूं।

आगे की स्लाइड में जानिए कहां का ट्रेडिशन पसंद है यामी गौतम को

yami gautam

पूरी कांफ्रेंस के दौरान उन्होंने सिर्फ तीन सवालों के जवाब बिना घुमाए-फिराए दिए। जब यामी से पूछा गया कि आपको किस तरह का ट्रेडिशन पसंद है? तो उन्होंने कहा कि जो भी चीज उनकी नानी देती हैं, वो उन्हें पसंद आती है क्योंकि नानी हिमाचल की हैं और वहां की एक से एक चीजें भेजती हैं।

आगे की स्लाइड में जानिए यामी का दीवाली प्लान

yami gautam

दीपावली के बारे में यामी ने बताया की इस बार की दीपावली ख़ास है क्योंकि इस बार वो दीपावली घर वालों के साथ मनाने वाली हैं और इस बार जमकर इंज्वॉय करेंगी। फ़िल्म 'काबिल' के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि इस फ़िल्म में वो ऋतिक रोशन के साथ काम कर रही हैं और यह फ़िल्म 26 जनवरी को रिलीज होगी। इस फ़िल्म में मैं विजुअल चैलेंज हूं और यह बहुत इंटरेस्टिंग किरदार है। ऋतिक बहुत ही सपोर्टिव और अच्छे कलाकार हैं और उनके साथ काम करना बड़ी उपलब्धि है।

आगे की स्लाइड में जानिए और क्या कहा यामी गौतम ने

yami gautam

कांफ्रेंस के दौरान यामी ने पहले बहाने से पीसी ज्वेलर्स की ज्वेलरी पसंद होने की बात कही और मीडिया से ज्वेलरी के बारे में बात करने को कहा और फिर बोली कि आप लोग यही सब दिखाओगे, ज्वेलरी की बात आप काट दोगे।

Next Story