×

शादी के तीन साल बाद इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के घर गूंजेंगी किलकारी, मई महीने में देंगी बच्चे को जन्म

Yami Gautam Is Pregnant: यामी गौतम मां बनने वालीं हैं, हालांकि उनके या उनके परिवार द्वारा इस खबर पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो यामी गौतम शादी के तीन साल बाद अपने पहले बच्चे को जन्म देने वालीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 8 Feb 2024 10:56 AM GMT
शादी के तीन साल बाद इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के घर गूंजेंगी किलकारी, मई महीने में देंगी बच्चे को जन्म
X

Yami Gautam Pregnant: मनोरंजन जगत की एक जानी-मानी अदाकारा को लेकर बेहद दिलचस्प खबर आ सामने आ रही है, वह अदाकारा कोई और नहीं, बल्कि अभिनेत्री यामी गौतम हैं। जी हां! खबर है कि यामी गौतम मां बनने वालीं हैं, हालांकि उनके या उनके परिवार द्वारा इस खबर पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो यामी गौतम शादी के तीन साल बाद अपने पहले बच्चे को जन्म देने वालीं हैं।

यामी गौतम के घर जल्द गूंजेंगी किलकारी

अभिनेत्री यामी गौतम और आदित्य धर के घर बहुत ही जल्द किलकारियां गूंजने वालीं हैं, क्योंकि एक्ट्रेस अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहीं हैं। यामी गौतम की प्रेग्नेंसी की अफवाह तब उड़ी थी, जब उन्हें 26 जनवरी को पति आदित्य धर संग मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया गया था। उसी दौरान यामी गौतम दुपट्टे से अपना बेबी बंप छिपाते नजर आ रहीं थीं, तभी से बॉलीवुड गलियारों में खबर फैल गईं कि यामी गौतम प्रेग्नेंट हैं, वहीं अब कहीं ना कहीं ये खबर कन्फर्म होती भी नजर आ रही है।


जल्द कर सकतीं हैं अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यामी गौतम साढ़े 5 महीने की प्रेग्नेंट हैं, यानी कि यामी इसी साल मई महीने में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। वह और आदित्य धर जल्द ही आधिकारिक तौर पर प्रेग्नेंसी का ऐलान कर सकते हैं। वहीं यामी की प्रेग्नेंसी की बात सामने आते ही, अभी से ही फैंस इन्हें बधाईयां देने में जुट चुके हैं।


"आर्टिकल 370" को लेकर सुर्खियों में हैं यामी गौतम

अभिनेत्री यामी गौतम अपनी फिल्म "आर्टिकल 370" को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं हैं। आज ही फिल्म का ट्रेलर सामने आया है, जिसे बहुत ही शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। ट्रेलर सामने आ चुका है, अब यामी गौतम फिल्म के प्रमोशन में भी जुटने वालीं हैं, उम्मीद है कि फिल्म के प्रमोशन से पहले ही वह जल्द ही मां बनने की खुशखबरी को अपने चाहने वालों के साथ साझा कर देंगी। बता दें कि "आर्टिकल 370" 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

2021 में यामी गौतम ने आदित्य धर से रचाई थी शादी

यामी गौतम ने आदित्य धर से साल 2021 में शादी रचाई थी, दोनों की शादी काफी प्राइवेट और साधारण थीं। यामी गौतम और आदित्य धर की प्रेम कहानी की बात करें तो इनकी पहली मुलाकात "उरी" के से पर हुई थी। एक साथ काम करते हुए दोनों एक-दूजे के करीब आ गए, करीब दो साल तक डेट करने के बाद 2021 में इन्होंने अपने रिश्ते को नया नाम दे दिया।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story