×

यामी गौतम ने आदित्य संग किया अपनी Love Story का खुलासा, बताया कैसे मिले थे दोनों

4 जून को गुपचुप तरीके से यामी गौतम ने फिल्म डायरेक्टर आदित्य धर से शादी कर ली । यामी ने अब जाकर अपनी लव स्टोरी की कहानी बयां की है ।

Anshul Thakur
Written By Anshul ThakurPublished By Monika
Published on: 21 July 2021 6:46 AM GMT (Updated on: 21 July 2021 8:18 AM GMT)
Yami Gautam and  Aditya Dhar wedding
X

यमी गौतम - आदित्य धर (फोटो : सोशल मीडिया )

Yami Gautam Love Story: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) ने फिल्म डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) से 4 जून को गुपचुप शादी कर ली । यामी ने अपनी शादी के डेढ़ महीने बाद अपनी लव स्टोरी (love story) की कहानी बयां की है । एक इंटरव्यू में यामी ने इस सीक्रेट वेडिंग का कारण और अपनी लव स्टोरी बताई है ।

यामी गौतम ने बताया की डायरेक्टर आदित्य (Director Aditya) से उनकी दोस्ती मूवी उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक (Uri: The Surgical Strike ) के प्रमोशन के समय हुई थी । दोनों ने डेटिंग तो नहीं की लेकिन दोनों की आपसी समझ, एक दूसरे का साथ अच्छा था । इसी के साथ यामी ने बताया कि इंडस्ट्री कि उनके दोस्तों ने इस रिलेशनशिप को सीक्रेट रखने में बहुत मदद की थी ।

यामी ने अपने उन दोस्तों के लिए कहा की, " मैं अपने दोस्तों के प्रति शुक्रगुजार हूं, कि उन लोगों ने आदित्य और मेरे रिश्ते को लाइमलाइट से दूर रखा । जिसके बाद हम लोगों ने शादी कर ली"।

हिमाचल प्रदेश में दोनों ने की शादी

यामी और आदित्य ने 4 जून को हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में अपने कुछ रिश्तेदारों और परिवार वालों की मौजूदगी में शादी कर ली थी। यामी ने बताया कि उनकी शादी कि सेरेमनी बिल्कुल वैसी थी, जैसा आदित्य और वह चाहते थे ।

एक्ट्रेस यामी ने यह भी बताया कि, अगर लॉकडाउन नहीं भी होता तो भी वह शादी वैसे ही करना पसंद करती जैसे उनकी शादी हुई है । यामी ने कहा कि उन्हें दिखावा पसंद नहीं है ।

यामी अपनी शादी में बेहद खूबसूरत लग रही थी । सिंपल सी एक साड़ी, चुन्नी और उनकी नेचुरल ब्यूटी में यामी एक परफेक्ट ब्राइड के रूप में नजर आईं । यामी ने शादी में उनकी मां की 33 साल पुरानी साड़ी और उनकी नानी मां का पुराना दुपट्टा ओढा था । यामी ने वही पहाड़ी नथनी पहनी थी जो उनकी नानी ने यामी के लिए बनवाई थी ।

शादी के तुरंत बाद घर लौटे दोनों

यामी ने अपने इंटरव्यू में बताया कि आदित्य और वह शादी के तुरंत बाद काम पर वापस लौट आए हैं । जिसके चलते उन्हें एक दूसरे के साथ वक्त बिताने का समय नहीं मिला । लेकिन इसके बाद भी उन्हें इससे कोई शिकायत नहीं है । वह एक दूसरे के साथ खुश हैं ।

इन फिल्मों में नजर आएंगी अभिनेत्री

बता दें की यामी की अपकमिंग फिल्म 'भूत पुलिस' (Bhoot Police) होगी । जिसमें उनके साथ सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) जैसे कलाकार नजर आएंगे । साथ ही यामी अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ फिल्म 'दसवी' (Dasvi) में भी नजर आएंगी ।

आदित्य कर रहे इस फिल्म पर काम

साथ ही यामी के पति और डायरेक्टर आदित्य धर 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' (The Immortal Ashwatthama) मूवी पर काम कर रहे हैं । इसमें उनके साथ 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के लीड एक्टर विकी कौशल (Vicky Kaushal) होंगे ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story