Dhurandhar Film Update: मां बनने के बाद यामी गौतम ने साइन की पहली फिल्म, इस एक्टर संग करेंगी रोमांस

Dhurandhar Film Update: यामी गौतम की नई फिल्म को लेकर जानकारी सामने आ चुकी है, आइए बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 20 July 2024 7:49 AM GMT
Dhurandhar Film Update
X

Dhurandhar Film Update (Photo- Social Media)

Yami Gautam Join Dhurandhar Star Cast: बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम इन दिनों अपनी निजी जिंदगी में व्यस्त चल रहीं हैं, जी हां! उन्होंने इसी साल मई महीने में एक बेटे को जन्म दिया है और अब वह अपने बेटे को ही पूरा समय दे रहीं हैं, उसी की देख भाल में व्यस्त हैं। बता दें कि यामी गौतम आखिरी बार फिल्म "आर्टिकल 370" में नजर आईं थीं, इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक रिस्पॉन्स मिला था, लेकिन इसके बाद से फैंस उनकी नई फिल्म का इंतजार कर रहे थे, और अब जाकर यामी के फैंस के लिए खुशखबरी आ चुकी है, जी हां! यामी गौतम की नई फिल्म को लेकर जानकारी सामने आ चुकी है, आइए बताते हैं।

धुरंधर फिल्म में नजर आएंगी यामी गौतम

अभिनेत्री यामी गौतम के फैंस जहां सोच रहे थे कि मां बनने के बाद हो सकता है कि यामी लंबे ब्रेक पर जा सकती हैं, बता दें कि ऐसा नहीं होने वाला है, जी हां! यामी गौतम के फैंस उन्हें जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर देख सकेंगे, क्योंकि यामी गौतम की "धुरंधर" फिल्म में एंट्री हो चुकी है।


धुरंधर फिल्म स्टार कास्ट

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह काफी लंबे समय से अपनी फिल्म "धुरंधर" को लेकर सुर्खियों में हैं, वहीं अब लेटेस्ट अपडेट के अनुसार यामी गौतम की भी इस फिल्म में एंट्री हो चुकी है। यानी कि यामी गौतम पहली बार अभिनेता रणवीर सिंह संग स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगी। रणवीर सिंह और यामी गौतम के अलावा इस फिल्म में संजय दत्त, आर माधवन और अर्जुन रामपाल भी नजर आ सकते हैं, हालांकि अब तक मेकर्स द्वारा ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है। यदि ये सभी कलाकार "धुरंधर" फिल्म का हिस्सा बेनेंगे तो यकीनन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करेगी।

आदित्य धर करेंगे फिल्म का निर्देशन

दिलचस्प बात तो यह है कि अपकमिंग स्पाई थ्रिलर फिल्म "धुरंधर" का निर्देशन यामी गौतम के पति आदित्य धर कर रहें हैं, जबकि जियो स्टूडियो के बैनर तले फिल्म को प्रोड्यूस किया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये फिल्म अभी प्री प्रोडक्शन स्टेज पर है, वहीं खबरें हैं कि साल 2025 की मिड में ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो सकती है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story