×

Yami Gautam wedding: यामी गौतम की राधे मां से तुलना पर कंगना रनौत बोलीं- 'लाओ मेरी चप्पल', ज्वेलरी में किया था तस्वीर शेयर

फेयर एंड लवली क्रीम से मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम ने (Yami Gautam) 4 जून को शादी के बंधन में बंध कर सभी को चौका दिया।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 6 Jun 2021 2:36 PM GMT
यामी गौतम
X

यामी गौतम (फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

Yami Gautam wedding: फेयर एंड लवली क्रीम से मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम ने (Yami Gautam) 4 जून को शादी के बंधन में बंध कर सभी को चौका दिया। यामी ने निर्देशक आदित्य धर (Aditya Dhar) के साथ शादी की पवित्र बंधन में बंधी हैं। इस दौरान सोशल मीडिया पर यामी की वेडिंग की फोटो खूब तेजी से वायरल हो रहा है। यामी और आदित्य के फैंस के साथ साथ सेलेब्स भी दोनों को शादी की बधाई दे रहे हैं। ऐसे में अभिनेता विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने कुछ ऐसा कमेंट कर दिया जो उनपर भारी पड़ गया है।

बता दें कि अभिनेत्री यामी ने 4 जून से ही सोशल मीडिया पर अपनी वेडिंग की तस्वीरें शेयर कर रही हैं। जिसे फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। यामी की शादी की रस्मों की खूबसूरत तस्वीरें पर लोग बधाई दे रहे हैं। ऐसे में यामी ने अपने वेडिंग की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह लाला जोडी में नजर आ रही है। जिसे देख विक्रांत मैसी ने कमेंट करते हुए लिखा है कि 'राधे मां की तरह शुद्ध और पवित्र।'

इस कमेंट के बाद विक्रांत को लोग ट्रोल करने लगे हैं। जिसके बाद अभिनेत्री कंगना बीच में कूद पड़ी हैं। विक्रांत मैसी का यह कमेंट पढ़ एक्ट्रेस कंगना रनौत विक्रांत को लताड़ दिया है। कंगना ने विक्रांत के कमेंट पर रिप्लाइ करते हुए लिखा है कि 'कहां से निकला ये कॉक्रोच, लाओ मेरी चप्पल।' कंगना के इस कमेंट के बाद फैंस उनका समर्थन करते हुए नजर आ रहे हैं।


आपको बता दें कि यामी के इस फोटो पर कई सेलेब्स कमेंट कर रहे हैं इस क्रम में अभिनेता आयुष्मान खुराना ने कमेंट करते हुए लिखा कि, 'पूरी जय माता दी वाली फीलिंग्स आ रही है। आप दोनों ज्वाला जी गए थे। तो वहीं दूसरी और कंगना ने लिखा है कि 'हिमाचली दुल्हन सबसे खूबसूरत, देवी की तरह पवित्र'।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story