×

यामी की शादी के बाद की तस्वीर हुई वायरल, सिंदूर-चूड़े में आईं नजर

शुक्रवार को फिल्म निर्माता आदित्य धर के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद अभिनेत्री यामी गौतम (Yami Gautam) ने सोमवार को शादी के बाद की एक नई तस्वीर शेयर की

Meghna
Written By MeghnaPublished By Shweta
Published on: 7 Jun 2021 10:59 AM GMT (Updated on: 7 Jun 2021 10:59 AM GMT)
यामी गौतम
X

यामी गौतम (फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

Yami Gautam Wedding: शुक्रवार को फिल्म निर्माता आदित्य धर (Aditya Dhar) के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद अभिनेत्री यामी गौतम (Yami Gautam) ने सोमवार को शादी के बाद की एक नई तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में यामी ने लाल रंग की साड़ी पहनी थी और माथे पर 'सिंदूर' लगाया हुआ था। तस्वीर को इंस्टा पर शेयर करते हुए यामी ने कैप्शन में लिखा, "रिंद पोश माल गिंदने द्राये लो लो। आइए इस वसंत के मौसम का स्वागत करते हैं।" इस तस्वीर पर उनके मित्रों और सहयोगियों ने कई कमेंट्स कर प्यार की बौछार की। ताहिरा कश्यप ने दिल का इमोजी बनाया, जैसा कि विक्रांत मैसी ने किया था। उनकी बहन सुरीली ने लिखा, "मैंने अभी तक इस गाने पर डांस परफॉर्मेंस नहीं दी है।"

एक अन्य फैन द्वारा शेयर की गई तस्वीर में यामी हरे रंग की सारी के साथ लाल चूड़ा पहने नजर आ रही हैं।

देखें शादी से अबतक की तस्वीरें


इससे पहले यामी गौतम और आदित्य धर की शादी की कुछ तस्वीरों ने इंटरनेट पर धूम मचा दी थी। तस्वीरों में जोड़े को उनके शादी के मंडप में फोटोग्राफरों और उनके परिवार से घिरे हुए देखा गया। तस्वीरों में एक्ट्रेस लाल रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं जबकि आदित्य ने सफेद सफा के साथ सफेद रंग की शेरवानी पहनी हुई है। एक फोटो में यामी और उनके परिवार के सदस्य शादी की कोई रस्म करते नजर आ रहे हैं। उनका एक रिश्तेदार उनके पैरों में पायल पहनाते नजर आ रहा है।

4 जून को की शादी

यामी गौतम और उरी के निर्देशक आदित्य धर ने एक छोटे शादी समारोह में शादी की। विक्की डोनर अभिनेत्री ने अपने फैंस के साथ खुशखबरी साझा करते हुए ट्विटर पर शादी की एक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "अपने परिवार के आशीर्वाद से, हमने आज एक इन्टिमेट विवाह समारोह में शादी के बंधन में बंध गए हैं। प्यार और दोस्ती की यात्रा शुरू करते हुए, हम आप सभी से आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं। प्यार, यामी और आदित्य।"

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story