×

Bhojpuri New Film: खेसारी को छोड़ भोजपुरी के इस सुपरस्टार संग रोमांस करेंगी यामिनी सिंह, यहां पढ़े फिल्म से जुड़ी डिटेल

Yamini Singh New Bhojpuri Film: भोजपुरी की बेहद ही खूबसूरत अदाकारा यामिनी सिंह अपने वीडियो सॉन्ग के चलते पब्लिक के बीच छाईं रहती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 15 Jun 2023 12:07 PM GMT
Bhojpuri New Film: खेसारी को छोड़ भोजपुरी के इस सुपरस्टार संग रोमांस करेंगी यामिनी सिंह, यहां पढ़े फिल्म से जुड़ी डिटेल
X
Yamini Singh New Bhojpuri Film (Photo- Social Media)
Yamini Singh New Bhojpuri Film: भोजपुरी की बेहद ही खूबसूरत अदाकारा यामिनी सिंह अपने वीडियो सॉन्ग के चलते पब्लिक के बीच छाईं रहती हैं। यामिनी अपने करियर में तेजी से आगे बढ़ रहीं हैं भले ही शुरुआती दिनों मे उन्हें थोड़ा मुश्किलों का सामना करना पड़ा, लेकिन इन दिनों वह अपनी फिल्मों और गानों के जरिए खूब धमाल मचाए हुए हैं।

यामिनी सिंह ने किया अपनी नई फिल्म का ऐलान

भोजपुरी एक्ट्रेस यामिनी सिंह ने आज अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है, जिसके बाद से फैंस उन्हें बधाईयां देने लग गए। एक्ट्रेस ने थोड़ी देर पहले ही अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल फिल्म के मुहूर्त पूजन की एक तस्वीर शेयर की और साथ ही अपनी आने फिल्म की घोषणा भी कर दी।

खेसारी नहीं बल्कि इस अभिनेता संग शेयर करेंगी रोमांस

भोजपुरी पर्दे पर यामिनी सिंह के साथ खेसारी लाल यादव की जोड़ी को दर्शक बेहद पसंद करते हैं, कोई भी गाना हो या फिल्म यामिनी सिंह संग खेसारी लाल यादव की रोमांटिक केमिस्ट्री के दर्शक फैन बन जाते हैं। दिलचस्प बात तो यह है कि खेसारी और यामिनी रियल लाइफ में भी काफी अच्छे दोस्त हैं, जिसके चलते पर्दे पर भी उनकी खूबसूरत केमिस्ट्री निखर कर आती हैं। हालांकि यामिनी सिंह ने अपनी जो नई फिल्म का ऐलान किया है, उसमें वह खेसारी के साथ नहीं बल्कि भोजपुरी के एक और सुपरस्टार संग स्क्रीन शेयर करने वाली हैं। जी हां!

रवि किशन संग स्क्रीन शेयर करेंगी यामिनी सिंह

यामिनी सिंह के साथ इस फिल्म में भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन नजर आने वाले हैं। वहीं यामिनी सिंह ने नई फिल्म की मुहूर्त पूजन की तस्वीर शेयर कर फिल्म से जुड़ी थोड़ी बहुत डिटेल शेयर की। एक्ट्रेस ने लिखा, "हिंदुस्तानी....,स्पेशल धन्यवाद तो रवि किशन सर को, उनकी उपस्थिति और आशीर्वाद के लिए।" यामिनी सिंह की इस बात से तो यह साफ हो जाता है कि उनकी अपकमिंग फिल्म का नाम "हिंदुस्तानी" है, जिसकी शूटिंग गोरखपुर में की जा रही है। वहीं अब यामिनी को उनकी इस नई फिल्म के लिए फैंस उन्हें बधाईयां दे रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story