Bhojpuri Film: भोजपुरी में आयेगी हाथी मेरे साथी, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

Bhojpuri Film Trailer : भोजपुरी की आने वाली फिल्म "हाथी मेरे साथी" का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया है, जो बेहद शानदार है, आइए आपको भी दिखाते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 4 Sep 2024 5:19 AM GMT
Bhojpuri Film Trailer
X

Bhojpuri Film Trailer  (Photo- Social Media)

Bhojpuri Film Hathi Mere Sathi: भोजपुरी इंडस्ट्री धीरे-धीरे बेहद पॉपुलर होती जा रही है, आज के समय में बहुत से लोग भोजपुरी फिल्में देखना और भोजपुरी गाने सुनना पसंद करते हैं। भोजपुरी मेकर्स एक से एक शानदार फिल्में बनाते हैं, वहीं अब तक कई हिंदी फ़िल्मों का भी भोजपुरी वर्जन बनाया जा चुका है, अब एक और हिंदी फिल्म को भोजपुरी में बनाया गया है, जिसका नाम हाथी मेरे साथी है। भोजपुरी की आने वाली फिल्म "हाथी मेरे साथी" का फर्स्ट लुक पोस्टर (Hathi Mere Sathi Poster) जारी कर दिया है, जो बेहद शानदार है, आइए आपको भी दिखाते हैं।

भोजपुरी फिल्म हाथी मेरे साथी का पोस्टर जारी (Hathi Mere Sathi First Look Poster)

भोजपुरी की आने वाली फिल्म हाथी मेरे साथी का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आ चुका है, बता दें कि इस फिल्म में भोजपुरी सुपरस्टार यश नजर (Bhojpuri Star Yash Kumar Film) आने वाले हैं, उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर हाथी मेरे साथी का फर्स्ट पोस्टर रिवील किया है। पोस्टर शेयर करते हुए यश ने कैप्शन में लिखा है, "हाथी मेरे साथी, जानवर और इंसान के बेहद ही भावनात्मक रिश्तों पर आधारित हमारी फिल्म का फर्स्ट लुक आप सभी के लिए।"

इस दिन जारी होगा ट्रेलर ( Bhojpuri Film Hathi Mere Sathi Trailer)

भोजपुरी सुपरस्टार यश ने हाथी मेरे साथ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिवील करने के साथ ही यह भी बता दिया कि फिल्म का ट्रेलर कब लॉन्च होगा, यश ने बताया कि फिल्म का ट्रेलर सिर्फ कुछ दिनों के अंदर ही रिलीज होने वाला है, यानी कि दर्शकों को कभी भी सरप्राइज मिल सकता है। वहीं यदि हाथी मेरे साथी फिल्म की कहानी की बात करें तो इसकी कहानी में एक जानवर और इंसान की सच्ची दोस्ती की कहानी दिखाई जाएगी, जो यकीनन दर्शकों को पसंद आएगी। बता दें कि हाथी मेरे साथी फिल्म को संजय श्रीवास्तव ने निर्देशित किया है जबकि यश कुमार के प्रोडक्शन टेक ये फिल्म बनाई गई है। फिल्म की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story