×

Yashoda Trailer: सामंथा रूथ प्रभु की फिल्म यशोदा का ट्रेलर हुआ लॉन्च, थ्रिलर फिल्म में नए अवतार में दिखेंगीं एक्ट्रेस!

Yashoda Trailer: ऊ अंतवा फेम एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु की अपकमिंग फिल्म यशोदा का ट्रेलर अब रिलीज़ आउट हो चुका है। उनकी ये दमदार फिल्म 11 नवंबर को रिलीज हो रही।

Shweta Srivastava
Published on: 28 Oct 2022 2:36 AM GMT
Yashoda Trailer
X

Yashoda Trailer Out(Image Credit-Social Media)

Yashoda Trailer: ऊ अंतवा फेम एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु की अपकमिंग फिल्म यशोदा का ट्रेलर अब रिलीज़ आउट हो चुका है। इस फिल्म में एक्ट्रेस एक प्रेगनेट लेडी की भूमिका निभाती नज़र आ रहीं है। जिसके जीवन में कई ऐसी घटनाये होतीं हैं जिससे उससे काफी आघात लग जाता है। उनकी ये दमदार फिल्म 11 नवंबर को रिलीज हो रही वहीँ इसका ट्रेलर आपके होश उड़ा देगा।

अपनी मिलियन-डॉलर स्माइल के अलावा, सामंथा रूथ प्रभु ने ये साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है कि वो एक असाधारण कलाकार है। वो जिस तरह से डांस करती है या ऑन-स्क्रीन होती है, सैम के पास अपने फैंस को बांधे रखने की अनोखी कला मौजूद है, जिसने उन्हें साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे अधिक पॉपुलर एक्ट्रेसस में से एक है। इस साल रंगस्थलम, महानती और इरुंभु थिराई जैसे फिल्मों के साथ बैक टू बैक तीन हिट देने के बाद, फैंस उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

सामंथा, को लेकर अफवाह थी कि वो बीमार हैं और एक दुर्लभ स्किन डिसऑर्डर के लिए यूएसए में इलाज करवा रहीं है उन्होंने अपनी नई फिल्म यशोदा के ट्रेलर को शेयर करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया। सामंथा, इस फिल्म में काफी अलग अवतार में नज़र आने वालीं हैं जो आपको एक मनोरंजक कहानी में उलझा देगी।

फिलहाल फैंस को उनकी अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है जिसे देखकर उन्होंने रिस्पांस देना भी शुरू कर दिया है और फैंस के पॉजिटिव रिस्पांस से मेकर्स भी काफी उत्साहित हैं।

बीते कल इंस्टाग्राम के ज़रिये ट्रेलर के रिलीज़ की जनजारी दी गयी थी कि ये 27 अक्टूबर को शाम 5 बजकर 36 मिनट पर रेलेरसे होगा और अपने तय समय पर इसे रिलीज़ कर दिया गया।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story