×

Ranveer Singh की फिल्म Jayeshbhai Jordaar पर बोले एक्टर,कहा मुझे कई ज़िंदगियाँ जीना पसंद

Ranveer Singh स्टारर फिल्म Jayeshbhai Jordaar जल्द रिलीज़ होने वाली है और इसे लेकर रणवीर काफी एक्ससाइटेड भी दिख रहे हैं।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 11 April 2022 12:56 PM GMT
Ranveer Singh as Jayeshbhai Jordaar
X

Ranveer Singh as Jayeshbhai Jordaar (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Ranveer Singh Upcoming Film Jayeshbhai Jordaar: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) स्टारर फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordaar) जल्द रिलीज़ होने वाली है और इसे लेकर रणवीर काफी एक्ससाइटेड भी दिख रहे हैं।

दरअसल रणवीर की ये फिल्म यश राज फिल्मस (Yash Raj Films) के बैनर तले बन रही है। जिसको लेकर रणवीर ने कहा कि "मुझे अलग अलग तरह के रोल करना काफी पसंद आता है। जिससे लोग मुझे अलग अवतार में देखें और मुझे उसी रोल के लिए याद रखें। "उन्होंने आगे कहा कि मेरे 11 साल के फिल्म इंडस्ट्री के करियर में मुझे ये एक बड़े कॉम्पलिमेंट की तरह हैं कि लोगों ने मुझे बैंड बजा बारात(Band Baja Barat) में देखने के बाद मुझे दिल्ली का लड़का ही समझा जो पला बड़ा भी दिल्ली से ही है।

रणवीर ने आगे कहा कि ,"मेरे लिए एक्टर होने का सबसे बेस्ट पॉइंट ये है कि मैं कई ज़िन्दगियों को जी सकता हूँ उसे एक्सपीरियंस कर सकता हूँ। क्योकि हर एक किरदार जो में चुनता हूँ वो एक दूसरे से काफी अलग होते हैं। रणवीर एक जैसे रोल के लिए बंधना नहीं चाहते वो नए रोल कर के लोगों को अपना अलग रूप दिखाने में विश्वास करतें हैं। और वो इसीलिए ऐसे करेक्टर और फिल्मों का चुनाव करते हैं जो एक दूसरे से अलग हो और लोगो को पसंद भी आएं।

रणवीर सिंह इसके पहले फिल्म '83' में आखिरी बार दिखे थे। जिसमे उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ भी हुई थी। कबीर खान (Kabir Khan) की फिल्म '83' में रणवीर के साथ उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) ने कपिल देव(kapil Dev) की पत्नी का रोल निभाया था।

अब रणवीर सिंह यशराज फिल्म्स की 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordaar) में नजर आएंगे। फिल्म सिनेमाघरों में 13 मई को रिलीज होगी। इस फिल्म के जरिए एक हीरो और उसकी 'हीरोगिरी' को अनूठे अंदाज में स्क्रीन पर दिखाया जाएगा। रणवीर ने इसके पहले एक बार ये भी बताया था कि उन्हें ये फिल्म कैसे मिली है। उन्होंने कहा , 'मेरे मेंटॉर आदित्य चोपड़ा ने एक दिन कॉल किया और कहा कि मुझे एक चमत्कारी स्क्रिप्ट मिली है। मैं चाहता हूं कि तुम इसे सुनो। मैं नरेशन के लिए गया। दिव्यांग ठक्कर ने अब तक कुछ भी डायरेक्ट नहीं किया है और उन्होंने मुझे जब स्क्रिप्ट सुनाई तो हंसते-हंसते पेट दर्द हो गया और आंसू निकल पड़े। पास ही टिशू बॉक्स रखा था। कहानी खत्म होते-होते वह डिब्बा भी खाली हो गया। मुझे बहुत मजा आया और इसकी कहानी दिल को छू गई।इसके बाद रणवीर ने कहा ,"मैंने कहानी सुनते ही तुरंत ही हां कह दी थी। रणवीर के मुताबिक, उन्होंने अपने अब तक के करियर में अलग-अलग किरदार निभाए हैं, पर जयेशभाई जैसा किरदार कभी नहीं निभाया।

इसके बाद रणवीर ने ये भी बताया कि उन्होंने इस किरदार और फिल्म के लिए कितनी मेहनत की है। रणवीर ने बताया,'जयेशभाई एक ऐसा कैरेक्टर है जो मैंने पहले कभी नहीं किया। यह मेरे लिए एकदम नया था। मुझे इस तरह के किरदार के लिए वाकई कुछ अलग करना पड़ा। इस तरह के इमोशनल बीट्स मैंने पहले कभी प्ले नहीं किए हैं। मैं बहुत खुश हूं कि मुझे यह ऑफर मिला।'गौरतलब है कि 'जयेशभाई जोरदार' नाम से ही लगता है कि ये एक गुजराती शख्स का किरदार होगा।इतना ही नहीं एक इंटरव्यू में फिल्म के डायरेक्टर दिव्यांग ठक्कर ने भी बताया था कि फिल्म न सिर्फ हंसाएगी बल्कि रुलाएगी भी। यह बताएगी कि असल मर्द कौन होता है। फिल्म में रणवीर सिंह एक ऐसे किरदार में हैं जो समाज में पुरुष और महिलाओं के समान हक की बात करता है और उनके लिए आवाज उठाता है। मेकर्स की कोशिश है कि वो इस फिल्म के जरिए सामाजिक सोच को बदल सकें।

फिलहाल रणवीर के फैन उनका ये अलग अंदाज़ देखने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहें हैं। साथ ही आपको बता दें कि इस फिल्म को मनीष शर्मा ने प्रोडूस किया है। मनीष शर्मा ने ही रणवीर की फिल्म 'बैंड बाजा बारात' भी प्रोडूस की थी और अब वो 'जयेशभाई जोरदार' के साथ फिर से रणवीर के साथ काम कर रहे हैं। आपको बता दें कि फिल्म में रणवीर के साथ तमिल और तेलुगु फिल्मों की ऐक्ट्रेस शालिनी पांडे दिखेंगी जो इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इसके अलावा फिल्म में बोमन ईरानी, रत्ना पाठक शाह और दीक्षा जोशी नजर आएंगे ।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story