×

हद से ज्यादा बोल्ड हैं साल 2016 की ये फिल्में, झुक गई हर देखने वाले की नजरें

suman
Published on: 19 Dec 2016 10:37 AM GMT
हद से ज्यादा बोल्ड हैं साल 2016 की ये फिल्में, झुक गई हर देखने वाले की नजरें
X

लखनऊ: साल 2016 फिल्म इंडस्ट्री के लिए मिला-जुला रहा। कुछ फिल्मों ने बहुत कमाई की तो कुछ ने एवरेज काम किया। इसी में कुछ बोल्ड फिल्में भी आई जो अपने एडल्ट कंटेंट की वजह से लोगों को सिनेमा हॉल तक खींचने में कामयाब रहीं तो कई बुरी तरह से पीट गईं। बोल्ड सीन्स और अश्लील डायलॉग्स की वजह से कई बार इन फिल्मों को लेकर भारी विवाद भी हुआ तो सेंसर बोर्ड ने भी कैंची चलाने से गुरेज नहीं किया। आज हम आपको साल 2016 की सबसे बोल्ड फिल्मों के बारे में बताएंगे जिन्हें लेकर दर्शकों में बहुत क्योरिसिटी देखी गई। इस श्रेणी में सबसे पहले बात करते है...

बॉलीवुड एक्टर हरमन बावेजा के कजिन भाई जॉनी बावेजा की फिल्म अ स्कैंडल एक एडल्ट फिल्म थी। जिस फिल्म का नाम ही अ स्कैंडल हो उसमें और क्या दिखाया जा सकता था। इसमें सेक्स, बिकिनी, बोल्ड सीन और गालियों की भरमार है. फिल्म में एक्ट्रेस रीत मजूमदार, मानव कौल, तन्वी व्यास ने लीड रोल निभाया। ये एक सुपरनैचुरल, मर्डर मिस्ट्री है जिसे ईशान श्रीवेदी ने लिखा और डायरेक्ट किया। यह फिल्म 24 जून को रिलीज हुई थी।

विक्रम भट्ट की फिल्म लव गेम्स में एक्ट्रेस पत्रलेखा ने कई हॉट सीन दिए। लव गेम्स। में रमोना का किरदार निभा रहीं पत्रलेखा अपने पार्टनर पर दबाव डालती हैं कि वे दूसरे कपल्स के साथ लव गेम खेले। फिल्म में किसिंग सीन की भरमार थी। ट्रेलर में ही पत्रलेखा के कई हॉट सीन को देखा जा सकते हैं। फिल्म में बोल्ड सीन की भरमार होने की वजह से सेंसर बोर्ड ने 18 कट लगाने को कहा जिसके बाद फिल्म अप्रैल में रिलीज हुई थी।

सनी लियोन की सबसे बोल्ड फिल्मों मे से एक है फिल्म वन नाइट स्टैंड। फिल्म में हॉट सीन्स की भरमार है। हमेशा की तरह सनी इस फिल्म में भी हॉट और सेक्सी अवतार में दिखीं। फिल्म की कहानी दो लोगों के बीच गुजरी एक रात की कहानी है जिसमें दोनों के बीच संबंध बनते हैं और फिर दोनों को प्यार हो जाता है। यह फिल्म 22 अप्रैल को रिलीज हुई थी।

आगे की स्लाइड्स में जानिए साल 2016 की बोल्ड फिल्मों के बारे में...

बॉलीवुड की पहली थ्रीसम फिल्म इश्क जुनून – द हीट इज ऑन का ट्रेलर ही बहुत ही बोल्ड था। फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की की है जो दो युवकों के जाल में फंस जाती है। एक युवक से वो खुद प्यार करती है तो दूसरा भी उसे अपना बनाना चाहता है। आपको बता दें कि थ्रीसम का मतलब ऐसे रिलेशनशिप से है जिसमें तीन लोग डायरेक्टली इन्वॉल्व हों। इस फिल्म के मेन एक्टर राजबीर सिंह, दिव्या सिंह, अक्षय रंगशाही और अनुज शर्मा हैं। फिल्म का डायरेक्शन संजय शर्मा ने किया। जब इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था तो कुछ लोगों ने इस पर आपत्ति भी जताई थी।

एडल्ट कॉमेडी फिल्म मस्तीजादे में सनी लियोन बहुत ही बोल्ड और सेक्सी अंदाज में दिखीं। ट्रेलर के एक सीन में तो वह बगैर कपड़ों के नज़र आई थीं। सनी की पिछली फिल्मों से इसमें उनका और अधिक बोल्ड और हॉट अवतार देखने को मिला। यूं तो फिल्म साल 2015 में रिलीज होने वाली थी लेकिन जबरदस्त हॉट सीन्स के चलते सेंसर बोर्ड ने इसे रोक दिया था। जिसके बाद फिल्म को 29 जनवरी 2016 को रिलीज करना पड़ा। फिल्म में सनी डबल रोल में थी। फिल्म में तुषार कपूर और वीर दास ने सनी के प्रेमी का किरदार निभाया था। सनी के अलावा जीजल ठकराल ने भी काफी बोल्ड सीन दिए थे।

मस्ती सीरिज की तीसरी एडल्ट फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती में डबल मिनिंग डायलॉग सहित जितनी चीजें आपने पिछली फिल्मों में देखी है वो सब इसमें भी देखने को मिला। पिछले हिस्सों की तरह इसमें भी रितेश देशमुख, विवेक ओबेरॉय और आफताब शिवदसानी लीड रोल में थे। इसके अलावा ग्रेट ग्रैंड मस्ती में सना खान, उर्वशी रौतेला और पूजा चोपड़ा दिखाई भी नजर आईं। फिल्म जुलाई महीने में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

एडल्ट कॉमेडी फिल्म फिल्म क्या कूल है हम 3 अश्लीलताओं की सारी हदें तोड़ता नजर आया। फिल्म के पोस्टर पर इसे इंडिया की पहली पोर्न कॉम फिल्म बताया गया। एडल्ट कॉमेडी पर बेस्ड इस फिल्म के विजुअल जितने बोल्ड हैं इस फिल्म का कंटेंट भी उतना ही बोल्ड है। इस फिल्म में तुषार कपूर और आफताब शिवदासनी हैं। मंदाना करीम की यह पहली बॉलीवुड फिल्म थी जिसमें उन्होंने जमकर बोल्ड सीन दिए। बोल्डनेस और डबल मीनींग डॉयलॉग्स के मामले में फिल्म ने बॉलीवुड में बनी अब तक की सभी सेक्स कॉमेडी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया।फिल्म 22 जनवरी को रिलीज हुई थी।

आगे की स्लाइड्स में जानिए साल 2016 की बोल्ड फिल्मों के बारे में...

डायरेक्टर विशाल पांड्या की फिल्म वजह तुम हो एक बोल्ड फिल्म है। फिल्म का ट्रेलर ये साफ कर देता है कि ये एक थ्रिलर फिल्म है, जो लव, सेक्स, रोमांस, मार-धाड़ और एक्शन पर आधारित है। फिल्म में सना खान और शर्लिन चोपड़ा ने बोल्ड सीन दिए हैं। फिल्म 16 दिसंबर को रिलीज हुई है।

आगे की स्लाइड्स में जानिए साल 2016 की बोल्ड फिल्मों के बारे में...

फिल्म लव के फंडे में बोल्ड सीन और डायलॉग्स होने की वजह से सेंसर बोर्ड ने इसे सर्टिफिकेट दिया। फिल्म में शालीन भनोट, रिशंक तिवारी, सूफी गुलाटी, रितिका गुलाटी, हर्षवर्धन जोशी, समीक्षा भटनागर, राहुल सूरी और पूजा बनर्जी जैसे कलाकार नजर आए। यह फिल्म 22 जुलाई को रिलीज हुई थी। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन की फिल्म बेईमान लव बोल्ड कंटेंट पर बनी फिल्म थी। इसमें इस फिल्म में उनके अपोजिट अभिनेता रजनीश दुग्गल हैं। रजनीश और सनी लियोन ने इससे पहले फिल्म लीला में साथ काम कर चुके थे, जिसमें दोनों ने बेहद बोल्ड सीन दिए थे जिसे उन्होंने यहां भी जारी रखा।

फिल्म अक्टूबर में रिलीज हुई थी।

suman

suman

Next Story