×

Best Celebrity Couples 2022: इस साल इन सेलिब्रिटी कपल्स की तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग, नंबर वन पर तेजस्स्वी और करण

Best Celebrity Couples 2022: टीवी की ये 5 जोड़ियां जब भी सोशल मीडिया पर कुछ भी शेयर करती हैं तो उन्हें देखना काफी दिलचस्प होता है। आइए देखते हैं इस साल की 5 बेस्ट कपल तस्वीरें।

Shweta Srivastava
Published on: 11 Dec 2022 3:41 AM GMT
Celebrity Best Couple Photos 2022
X

Celebrity Best Couple Photos 2022 (Image Credit-Social Media)

Best Celebrity Couples Year Ender 2022: साल 2022 धीरे धीरे हमें अलविदा कहने की रह पर है। वहीँ ये साल प्यार, शादी और साथ के बारे में था। टीवी इंडस्ट्री हो या फिल्म, कपल्स एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने से कभी नहीं चूके। हालांकि, टीवी की ये 5 जोड़ियां जब भी सोशल मीडिया पर कुछ भी शेयर करती हैं तो उन्हें देखना हमेशा काफी दिलचस्प होता है। इन कपल्स के बड़े पैमाने पर फैंस हैं जो उनके पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं। आइए देखते हैं इस साल की 5 बेस्ट कपल तस्वीरें।

टॉप 5 क्यूट कपल फोटोज़

तेजस्वी प्रकाश-करण कुंद्रा (Tejasswi Prakash-Karan Kundrra)

इस जोड़ी का बांड वाकई अनोखा है जो बिना कहे भी बहुत कुछ कह जाता है। भला, कौन सोच सकता था कि एक रियलिटी शो के जज और एक डेली सोप एक्ट्रेस बिग बॉस के घर के अंदर एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाएंगे! लेकिन आपके चहेते करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के साथ ऐसा ही हुआ. जी हां बिग बॉस 15 के घर में अपना गेम खेलते हुए इस कपल को पता चला कि उनका एक स्ट्रॉन्ग कनेक्शन है और जल्द ही वो दर्शकों के फेवरेट बन गए। हालांकि अब ये कपल पब्लिक में अपने प्यार का इज़हार करने का कोई मौका नहीं छोड़ता है। इस आइडल कपल की सबसे प्यारी तस्वीर वो थी जिसे करण ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था। आइये नज़र डालते हैं इनके इस पोस्ट पर।

अंकिता लोखंडे-विक्की जैन (Ankita Lokhande-Vicky Jain)

टेलीविज़न एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और पति विक्की जैन इंडस्ट्री की सबसे प्यारे कपल्स में से एक हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं, जिससे उनके फैंस हैरान रह जाते हैं। विक्की और अंकिता परिवार के साथ त्यौहार और खास मौके मनाते हैं और प्यार भरी तस्वीरें भी शेयर करते हैं। दोनों की शादी साल 2021 के दिसंबर में हुई थी कपल जल्द ही अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाएंगे। इस कपल की सबसे अच्छी क्लिक्स में से एक उनकी हाउसवार्मिंग पार्टी की तस्वीरें थी, जहां इस कपल ने काफी फिल्मी अंदाज़ में एक फोटो शेयर की थी। आप भी देखिये ये पोस्ट।

जैस्मीन भसीन-अली गोनी (Jasmin Bhasin-Aly Goni)

एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन और अली गोनी उन कपल्स में से एक हैं जिन्हें फैंस एक साथ देखना काफी पसंद करते हैं। रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी करने के बाद दोनों बिग बॉस 14 में आए और धीरे-धीरे करीब आ गए। बिग बॉस के घर में दोनों ने एक दूसरे से अपने प्यार का इज़हार किया। हालाँकि, अब ये कपल अक्सर पब्लिक प्लेसेस में स्पॉट हो जाता है। यहाँ तक कि एक-दूसरे को लेने के लिए एयरपोर्ट भी जाते हैं। शादी की बात करें तो इस पर कभी भी दोनों में से किसी ने भी कोई कमेंट नहीं किया है लेकिन हमें उम्मीद है कि बहुत जल्द हमें शादी की शहनाइयां सुनने को मिलेंगी। इस कपल की सबसे प्यारी तस्वीर वो है जिसमें अली को अपनी लेडीलव को बेहद प्यार भरी नज़रों से देखते हुए देखा जा सकता है।

मौनी रॉय-सूरज नांबियार (Mouni Roy-Suraj Nambiar)

टीवी और फिल्म एक्ट्रेस एक्ट्रेस मौनी रॉय और उनके पति सूरज नांबियार उन कपल्स में से हैं, जिन्होंने अपनी शादी की तस्वीरों से इंटरनेट को हिला दिया था । दोनों ने पिछले साल गोवा में निजी तौर पर शादी की थी। उनकी शादी की तस्वीरें किसी मैजिकल फैरीटेल जैसी लग रही थीं। काम का व्यस्त कार्यक्रम होने के बावजूद, ये क्यूट कपल हमेशा छुट्टियों के लिए कुछ समय निकालने की व्यवस्था कर ही लेते हैं। वहीँ मौनी अपनी प्रोफेशनल के साथ-साथ प्राइवेट लाइफ से भी फैन्स को अपडेट रखती हैं। वहीँ बात करें इनकी सबसे खूबसूरत तस्वीर की तो वो है उनके करवा चौथ की ये तस्वीर।

पवित्रा पुनिया-एजाज खान (Pavitra Punia-Eijaz Khan)

एक और बिग बॉस कपल जो अक्सर एक साथ स्पॉट हो जाते हैं वो हैं पवित्रा पुनिया और एजाज खान। शुरू में प्यार-नफरत का रिश्ता होने के बाद, उन्होंने धीरे-धीरे एक-दूसरे के दिलों में जगह बनाई। हालांकि, अब ये कपल हमेशा सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के बारे में पोस्ट करते नजर आते हैं और साथ में त्योहार भी मनाते हैं। जब इस कपल ने शेयर किया कि वो अब सगाई कर रहे हैं तो उनके फैंस आश्चर्य में पड़ गए। फिलहाल इससे ये तो साफ़ हो ही गया कि कपल जल्द ही शादी करने वाला है और उनके फैंस को इस दिन का बेसब्री से इंतजार है। इस कपल की सबसे प्यारी तस्वीर ईद पर ली गई थी जहाँ एजाज को अपनी गर्लफ्रेंड को उठाते और एक रोमांटिक पल शेयर करते देखा गया था।

फिलहाल बॉलीवुड हो या टेलीविज़न जगत हमे क्यूट कपल्स की झलक हर जगह देखने को मिल जाती है। चाहे वो रणवीर दीपिका हों, आलिया रणबीर,प्रियंका निक, कैटरीना विक्की कौशल। मनोरंजन जगत में ऐसे कई कपल हैं जो एक साथ बेहद प्यारे नज़र आते हैं। हमे कमेंट बॉक्स बताइये कि आपकी फवरते जोड़ी कौन सी है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story