×

Year Ender 2022: इस साल कई नामी हस्तियों के घर आया नन्हा मेहमान, देखिए लिस्ट

Year Ender 2022: यह पूरे साल को वापस देखने का समय है। जहां एक्ट्रेस आलिया भट्ट से लेकर प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर तक ऐसे कई सेलिब्रिटी जोड़े हैं जिन्होंने 2022 में अपने पहले बच्चें का स्वागत किया।

Anushka Rati
Published on: 23 Dec 2022 2:20 PM GMT
Year Ender 2022: इस साल कई नामी हस्तियों के घर आया नन्हा मेहमान, देखिए लिस्ट
X

Year Ender 2022 Celebrity Couples Have Their First Child (image: social media)

Year Ender 2022: इस साल 2022 में कई बॉलीवुड हस्तियां पहली बार माता-पिता बनीं। जबकि उनमें से कई ने पहले ही अपने छोटों की पहली तस्वीरें शेयर कर दी हैं। यदि आपको एक रिफ्रेशमेंट की आवश्यकता है, तो यहां साल का एक रिवाइंड सेलिब्रिटी जोड़ों के साथ है जो बॉलीवुड के नए माता-पिता हैं। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास से लेकर आलिया भट्ट और रणबीर से लेकर सोनम कपूर और आनंद आहूजा तक, यह रही उन सेलिब्रिटी कपल्स की लिस्ट।

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर

इस साल अप्रैल के महीने में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी साल के सबसे एंटीसिपेटेड डी-डेज में से एक थी। बाद में नवंबर में, आलिया ने अपनी बेटी के जन्म का अनाउंसमेंट किया, जिसका नाम उन्होंने राहा रखा है और साथ ही आलिया ने ये भी खुलासा किया कि उनकी बेटी का नाम "राहा" रखने वाली उनकी दादी नीतू कपूर थीं, जिन्होंने उनका नाम चुना था, जिसके कई अर्थ हैं।


बिपाशा बसु-करण सिंह ग्रोवर

काफी समय से प्रेग्नेंसी की अटकलों के बाद, बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने एक शानदार फोटोशूट के साथ एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबर की अनाउंसमेंट किया। इस इमोशनल कपल को एक बच्ची, देवी बसु सिंह ग्रोवर का आशीर्वाद मिला और उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "माँ के हमारे प्यार और आशीर्वाद की फिजिकल मेनिफेस्टेशन अब यहाँ है। बिपाशा और करण।" साथ ही कपल ने अभी तक अपनी बेटी के चेहरे का खुलासा नहीं किया है।


अयाज खान

जाने तू... या जाने ना स्टार अयाज़ खान ने सितंबर में अपनी पत्नी जन्नत खान की प्रेगनेंसी की अनाउंसमेंट किया। "हमारा सबसे बड़ा एडवेंचर्स टास्क शुरू होने वाला है !! बेबी खान जल्द ही आ रहा है। हम अपने जीवन के इस नए फेज में एंट्री करने के लिए चाँद पर हैं। हमारा परिवार दो छोटे पैरों से बढ़ जाएगा। अल्लाह हमारे लिए बहुत अच्छा रहा है," वे कहा। बाद में, उन्हें एक बेटी का आशीर्वाद मिला और उन्होंने उसका नाम दुआ हुसैन खान बताया।


गुरमीत चौधरी- देबिना बनर्जी

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने इस साल फैंस के लिए दोहरा सरप्राइज दिया। इस साल अप्रैल में ये सेलिब्रिटी कपल की पहली बेटी लियाना थी। मुश्किल से आठ महीने बाद, उन्होंने 11 नवंबर को अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया। गुरमीत ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस खबर को साझा करते हुए लिखा, "हमारी बच्ची का दुनिया में स्वागत है। चूंकि हम फिर से माता-पिता बन रहे हैं, इसलिए हम इस समय कुछ निजता की सराहना करते हैं क्योंकि हमारा बच्चा समय से पहले ही दुनिया में आ गया है। आशीर्वाद देते रहें और अपना प्यार बरसाते रहें हैं।

उन्होंने अभी तक बच्ची की पूरी तस्वीर या उसके नाम का खुलासा नहीं किया है। एक्ट्रेस देबिना के अपने यूट्यूब चैनल पर हाल ही में एक व्लॉग में, उन्होंने अपने छोटे बच्चे के नाम का खुलासा करने की बात की। उन्होंने अपनी बेटी के पहले अक्षर दिए और कहा, "बच्ची का नाम बी से शुरू होता है। नाम का अर्थ देवी दुर्गा है।"


हेज़ल कीच-युवराज सिंह

एक्ट्रेस हेज़ल कीच और पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह, जो साल 2016 में शादी के बंधन में बंधे थे, इस साल उनका पहला बच्चा हुआ। उन्होंने एक बच्चे का स्वागत किया। उन्होंने शेयर किया, "हमारे सभी फैंस, परिवार और दोस्तों के लिए, हम यह शेयर करने के लिए एक्साइटेड हैं कि आज भगवान ने हमें एक बच्चे का आशीर्वाद दिया है। हम इस आशीर्वाद के लिए भगवान का शुक्रिया अदा करतें हैं और चाहते हैं कि आप हमारी प्राइवेसी का सम्मान करें क्योंकि हम दुनिया में छोटे बच्चे का वेलकम करते हैं।


सोनम कपूर-आनंद आहूजा

एक्ट्रेस सोनम कपूर और बिजनेसमैन आनंद आहूजा इस साल पहली बार माता-पिता बने और एक लड़के का स्वागत किया। 20 अगस्त को, अभिनेता ने मुंबई के एक अस्पताल में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया। अपने बेटे के एक महीने का होने के बाद, दंपति ने अपनी पहली फैमिली तस्वीर पोस्ट की और उसके नाम की अनाउंसमेंट वायु कपूर आहूजा के रूप में किया।


भारती सिंह-हर्ष लंबाचिया

कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने 3 अप्रैल, 2022 को एक बच्चे का स्वागत किया। उन्होंने भारती के मेटरनिटी शूट से एक तस्वीर के साथ इसे इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल बना दिया। कैप्शन में उसने कहा, "यह एक लड़का है।" जुलाई में, उन्होंने YouTube पर एक व्लॉग में पहली बार अपने बच्चे लक्ष्य का चेहरा दिखाया।


काजल अग्रवाल

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल और उनके बिजनेसमैन पति गौतम किचलू अप्रैल में पहली बार माता-पिता बने। एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने इस साल एक बच्चे को जन्म दिया है और काजल उसे नील कहतीं हैं। अपने पहले मदर्स डे पर, काजल ने अपने बेबी की पहली तस्वीर जहाँ उसने उसे अपनी बाँहों में झुलाया। इसे बच्चे के लिए एक लंबे नोट के साथ कैप्शन दिया गया था। युगल ने नए साल के दिन 2022 पर अनाउंसमेंट की कि वे एक साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे थे।


प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस

शादी के 4 साल बाद, 2022 में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का पहला बच्चा हुआ। जनवरी में एक कंबाइंड बयान में, कपल ने कहा कि उन्होंने सरोगेसी के जरिए अपनी बच्ची का स्वागत किया। उनका नाम प्रियंका और निक की मां के नाम पर मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा गया था। परिवार अपना पहला क्रिसमस मनाने के लिए कुछ दिन पहले किसी अनजान जगह पर गया था। गिगी हदीद और अनुष्का शर्मा-विराट कोहली के नक्शेकदम पर चलते हुए नए माता-पिता ने जनता और मीडिया से मालती का चेहरा छुपाना चुना है।



Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story