×

Year Ender 2022: इस साल खूब सर्च हुए सुष्मिता-ललित मोदी के साथ अब्दु रोजिक और अंजलि अरोड़ा, ये नाम भी शामिल

Year Ender 2022: गूगल सर्च इंजन द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक, सुष्मिता सेन इस साल भारत में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली फीमेल सेलेब हैं और बिजनेसमैन ललित मोदी भी टॉप 10 में शामिल हैं।

Anushka Rati
Published on: 8 Dec 2022 2:46 AM GMT
Year Ender 2022: इस साल खूब सर्च हुए सुष्मिता-ललित मोदी के साथ अब्दु रोजिक और अंजलि अरोड़ा, ये नाम भी शामिल
X

India most googled people 2022 (image: social media)

Top 10 Most Google Search Celebrity: सर्च इंजन गूगल ने अपने 'ईयर इन सर्च 2022' का अनकोवर किया गया है, जो साल 2022 के पिछले 11+ महीनों में देखे गए सबसे बड़े ट्रैंड्स का एक ग्रुप है। सर्च इंजन ने डिफरेंट कैटेगरी के तहत खोजे गए अपने टॉप 10 को प्रेजेंट किया है। पिछले एक साल में भारत में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले टॉप 10 लोगों की लिस्ट में चार एंटरटेनमेंट के जोन से हैं, जिनमें सुष्मिता सेन 5वें नंबर पर हैं। साल के दौरान सुष्मिता के साथ अपने संबंधों को पब्लिक करने वाले ललित मोदी चौथे नंबर पर हैं।

देखिए लिस्ट:

इस लिस्ट में भारत और विदेशों के पॉलिटिकल फिगर्स का लीड किया जाता है, जिसमें पहले नंबर पर भाजपा नेता नूपुर शर्मा, दूसरे स्थान पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और तीसरे स्थान पर नए ब्रिटिश प्रधानमंत्री ऋषि सुनक हैं। मिडिल ऑर्डर की अगर हम बात करे तो, एंटरटेनमेंट की दुनिया में नामों का बोलबाला है। लेकिन वे यूजुअल सस्पेक्ट नहीं हैं। ललित मोदी और सुष्मिता सेन 4 और 5 नंबर पर हैं, उनके सरप्राइज रोमांस के कोर्टेसी से जिसे ललित ने सोशल मीडिया पर साल की शुरुआत में पब्लिक किया था। हालाँकि, सुष्मिता ने अभी भी इस मामले पर कोई कॉमेंट नहीं किया है और न ही सोशल मीडिया पर ललित के बारे में कुछ भी पोस्ट किया है, जिससे इनके रोमांस को लेकर लोगों की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है।


रियलिटी शो के दो कंटेस्टेंट उनका चेस करते हैं - रियलिटी शो लॉकअप फेम अंजलि अरोड़ा और बिग बॉस 16 के अब्दु रोज़िक स्पॉट 6 और 7 पर अपनी जगह बनाई हैं। सोशल मीडिया संसेशनल अंजलि कैप्टेंसी बेस्ड शो की एक कंटेस्टेंट थी जिसे कंगना रनौत द्वारा होस्ट किया गया था। शो से बाहर निकलने के बाद उनकी एक एलेजेड अश्लील वीडियो के बारे में एक अफवाह ने भी उन्हें खबरों में रखा। ताजिक व्लॉगर और सोशल मीडिया पर्सनेलिटी अब्दु रोज़िक पहले से ही भारत में पहले से ही फेमस थे लेकिन सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो बिग बॉस में उनकी प्रेजेंस ने उन्हें घरेलू नाम बना दिया है।


शॉकिंग तौर से, लिस्ट में एकमात्र खिलाड़ी रिटायर्ड क्रिकेटर प्रवीण तांबे 9वें स्थान पर हैं। विराट कोहली, पीवी सिंधु और नीरज चोपड़ा के ऊपर उनकी प्रेजेंस एंटरटेनमेंट की दुनिया से भी जुड़ी हो सकती है। उनकी ऑफिशियल बायोपिक, कौन प्रवीण तांबे, अप्रैल में डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई थी। श्रेयस तलपड़े द्वारा प्रवीण की भूमिका निभाने वाली इस फिल्म ने ऑनलाइन काफी चर्चा बटोरी थी।


लिस्ट में हॉलीवुड स्टार अंबर हर्ड 10वें नंबर पर हैं और इस साल एक्ट्रेस एक्टर और अपने एक्स हसबैंड जॉनी डेप के खिलाफ हाइली पब्लिसाइज्ड डिफामेशन के मुकदमे के कारण खबरों में बने हुईं थीं। Google के आंकड़ों के अनुसार, जॉनी डेप के बाद जिसने(अंबर हर्ड) नंबर एक पर अपनी जगह बनाई है। अंबर हर्ड इस साल दुनिया में तीसरा सबसे अधिक Google किए जाने वाली इंसान हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story