×

Year Ender 2022: सीरियल अनुपमा से लेकर बिग बॉस 16 तक, टॉप 5 टीवी डायलॉग जबरदस्त वायरल

Top 5 Most Viral Dialogues in Year Ender 2022: जैसा कि आप सभी जानतें हैं की बहुत जल्द नया साल 2023 आने वाला है, हम इंडियन टीवी शो और सेलेब्स के 5 पॉपुलर डायलॉग्स की एक लिस्ट प्रेजेंट करतें हैं जो बेहद वायरल हुए।

Anushka Rati
Published on: 31 Dec 2022 2:00 AM GMT
Year Ender 2022: सीरियल अनुपमा से लेकर बिग बॉस 16 तक, टॉप 5 टीवी डायलॉग जबरदस्त वायरल
X

Year Ender 2022 Top 5 Popular Dialogues (image: social media)

Year Ender 2022 Top 5 Popular Dialogues: साल 2022 निस्संदेह हम में से कई लोगों के लिए सबसे एंटरटेनिंग साल रहा है क्योंकि हमने कई नए शो, फिल्में और ओटीटी मैटेरियल्स देखीं जो हमारे दिमाग में बिना किराए के रहेंगी। हालांकि हम इस फैक्ट को नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं कि सोशल मीडिया ने भी इस साल एंटरटेनमेंट के मीडियम के रूप में भी काम किया है और हमें रीलों और इंफॉर्मेशन के रूप में कुछ यूजुअल मैटेरियल्स प्रोवाइड की है। इस पूरे साल के दौरान हमने कुछ हिट टेलीविज़न शो और एक्टर एक्ट्रेसेज के डायलॉग सोशल मीडिया पर हावी होते देखे और कई कंटेंट क्रिएटर्स और मशहूर हस्तियों ने इन वन-लाइनर्स पर रील बनाई है। हम तारक मेहता का उल्टा चश्मा के किरदार दयाबेन के डायलॉग 'हे माँ माता जी' और खिचड़ी के किरदार हंसा पारेख के डायलॉग 'मैं तो ठक गई भाईसाहब!' से अच्छी तरह परिचित हैं। वैसे ही, हमारी हस्तियों ने साल 2022 में ऐसी पावरफुल एंटरटेनिंग पंच लाइन्स दीं हैं, जिन्हें नेटिज़न्स ने भी काफी पसंद किया है। जैसा कि साल 2023 आने वाला है, तो आइए एक नजर डालते हैं टेलीविजन हस्तियों के 5 डायलॉग्स पर जो सोशल मीडिया पर सुपर वायरल हुए।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए टॉप 5 डायलॉग्स:

अनुपमा

अनुपमा इंडियन टेलीविजन पर टॉप रेटेड शो में से एक है और इसके बड़े पैमाने पर फैंस हैं। यह शो काफी ड्रामा प्रेजेंट कर रहा है जो दर्शकों को बांधे रखता है और इस सीरियल में टैलेंटेड आर्टिस्टों की एक कास्ट शामिल है। अनुपमा की मुख्य भूमिका निभाने वाली पॉपुलर एक्ट्रेस रूपाली गांगुली को उनके एक्टिंग स्किल के लिए जनता द्वारा प्यार किया जाता है। अनुपमा का उनका एक डायलॉग सोशल मीडिया पर जंगल की आग की तरह वायरल हो गया और दर्शकों के जेहन में आज भी ताजा है।

एक सीन के दौरान जब अनुपमा अपने एक्स पति वनराज (सुधांशु पांडे) के साथ वार्डों का वार कर रही थी तब अनुपमा (एक्ट्रेस रूपाली) ने एक हिट डायलॉग सुनाया, जिसमें अनुपमा ये कहती हैं कि, "मैं घुमू, फिरु नाचू, गऊ, हसु, खेलू", बहार जाऊं, अकेली जाऊं, किसी और के साथ जाऊं, जब जाऊं, जैसे भी जाऊं, आपको क्या? यह शो के सबसे वायरल डायलॉग में से एक था और कई टॉप हस्तियों ने भी इस डायलॉग पर रील बनाई और इस तरह से ये डायलॉग और भी पॉपुलर होता गया दिन-ब-दिन पॉपुलैरिटी और नेटिज़न्स द्वारा पसंद किए जाने लगा।

नागिन 6

एकता कपूर का सुपरनैचुरल शो नागिन 6 स्क्रीन पर शो काफी पॉपुलर शो है जिसमें तेजस्वी प्रकाश, सिम्बा नागपाल, महक चहल, प्रतीक सहजपाल और दूसरे कई आर्टिस्ट्स प्रमुख भूमिकाएँ निभाते हैं। अपनी अनूठी और ध्यान अट्रैक्ट करने वाली कहानी को ध्यान में रखते हुए, इस शो को बड़ी संख्या में दर्शक मिले, जिन्होंने शो को पॉपुलर बनाने में अपना सपोर्ट दिया। तेजस्वी प्रकाश इस अलौकिक शो में मुख्य भूमिका निभाते हैं। इस शो का डायलॉग 2022 में भी वायरल हुआ था और जाह्नवी कपूर और कई सेलेब्रिटीज ने इस पर रील बनाई थी। शो में, जब प्रथा (तेजस्वि प्रकाश) महक के साथ बातचीत कर रही थी, तब एक पर्सन ने उनसे सवाल किया कि वह आधी रात को क्यों टहल रही हैं, तब तेजस्वी ने उन्हें करारा जवाब देते हुए कहा, 'सुनो, जब चलते हैं तब टाइम नहीं देखते और टाइम देख के कभी वॉक नहीं करते, क्योंकि कोई अगर देखता है तो हमारा फिगर देखता है और मैं अपना फिगर मेंटेन करती हूं। सो, इसीलिये वॉक करतीं हूं।" यह हिलेरियस करने वाली लाइन सोशल मीडिया पर हिट हो गई और कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर फनी रील बनाई।

शहनाज गिल

शहनाज गिलबिग बॉस 13 में अपने टेन्योर के बाद पॉपुलैरिटी पाने वाली, दर्शकों की मोस्ट फेवरेट एक्ट्रेस हैं। अपने डाउन-टू-अर्थ और रियलिस्टिक बिहेवियर के लिए जानी जाने वाली शहनाज़ अक्सर अपनी टैलेंट के थ्रू अपने दर्शकों को एंटरटेन करने में बिलीव रखतीं हैं। बिग बॉस 13 में अपने टेन्योर के दौरान, शहनाज़ ने कहा, "इतना बोरिंग दिन, इतने बोरिंग लोग।" यह डायलॉग घर के अंदर शहनाज़ और बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट आरती सिंह के बीच हुई बातचीत की एक रिएक्शन था। यह डायलॉग सोशल मीडिया पर सुपर वायरल हो गया और नेटिज़न्स के बीच बेहद पॉपुलर भी हुआ।

अब्दु रोज़िक

अब्दु रोज़िकया को छोटा भाईजान के रूप में जाना जाने वाला और अब्दु बिग बॉस सीजन 16 में एक कंटेस्टेंट भी है और दर्शकों के बीच बहुत पॉपुलर है। शो में अब्दु को उनके क्यूट एक्सप्रेशंस, गुड लुक्स और रियल पर्सनेलिटी के लिए पसंद किया जाता है। वह एक कजाकिस्तानी सिंगर हैं, जो अपने 'बर्गर रील' के बाद पॉपुलैरिटी हांसिल की और बड़े पैमाने पर फॉलोअर्स द्वारा पसंद किए गए। बिग बॉस 16 के घर में, अब्दु साजिद खान, निमृत कौर अहलूवालिया, एमसी स्टेन और खास तौर से शिव ठाकरे के साथ एक करीबी रिश्ता शेयर करते हैं। वे अक्सर अब्दु पर कटाक्ष करते हैं और उसके साथ शरारतें करते हैं। ऐसे ही एक वाकये के दौरान अब्दु क्यूट अंदाज में कहते नजर आते हैं, 'यू आर वेरी चालक ब्रो, हा, चालक बोहोत चालक ब्रो।' ये है 2022 का एक और सुपरहिट डायलॉग जो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

अर्चना गौतम

अर्चना गौतम हिट और मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 16 में भाग लेने के बाद अब एक जानी-मानी हस्ती बन चुकीं हैं। इस शो में वह अक्सर घर के सभी कंटेस्टेंट्स के साथ और सभी के साथ झगड़ते हुए देखी जाती हैं। देखा गया है कि हर लड़ाई के दौरान जब उन्हें गुस्सा आता है तो वह अपना मेरठ वाला स्पेशल डायलॉग "मार मार के मोर बना दूंगी" कहती हैं। यह भी देखा गया कि सलमान खान अक्सर उनकी प्रफुल्लित करने वाली पंच लाइन के लिए उन पर कटाक्ष करते हैं।

यह 2022 के लिए एक रैप है! हम बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि हमारे सेलेब्स 2023 में ऐसी और हिट पंच लाइन्स दें और अगले साल भी हमारा एंटरटेनमेंट करें!


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story