×

Top 10 Bhojpuri Songs 2022: इस साल यूट्यूब पर रहा इन टॉप 10 भोजपुरी गानों का जलवा

Top 10 Bhojpuri Songs List 2022: भोजपुरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के टॉप 10 म्यूजिक वीडियोज में खेसारी के आठ गाने शामिल हैं।

Anushka Rati
Published on: 31 Dec 2022 10:09 AM GMT
Top 10 Bhojpuri Songs 2022: इस साल यूट्यूब पर रहा इन टॉप 10 भोजपुरी गानों का जलवा
X

Bhojpuri Top 10 Songs List 2022 (image: social media)

Top 10 Bhojpuri Songs List 2022: साल 2022 की टॉप 10 म्यूजिक वीडियो लिस्ट में यूट्यूब इंडिया पर भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के दो गाने शामिल रहें हैं। इन दोनों भोजपुरी गोनों में खेसारी लाल का गाना 'ले ले आईं कोका कोला' पांचवें नंबर पर और सॉन्ग 'नथुनिया' 10वे नंबर पर अपनी जगह बनाई है। लेकिन सिर्फ भोजपुरी म्यूजिक वीडियो की बात करें तो 'ले ले आईं कोका कोला' टॉप 10 भोजपुरी गानों की लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर है और सॉन्ग 'नथुनिया' दूसरे नंबर पर है। बस इतना ही नहीं भोजपुरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के टॉप 10 म्यूजिक वीडियोज में खेसारी के आठ गाने शामिल हैं। चलिए जानते हैं कि खेसारी लाल के कौन कौन से गाने इस लिस्ट में शामिल है और इस लिस्ट के बाकी दो गाने किसके हैं।

देखिए ये लिस्ट

1.ले ले आई कोका कोला

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और भोजपुरी फीमेल सिंगर शिल्पी राज का गाया गाना 'ले ले आई कोका कोला' को अब तक यूट्यूब पर सबसे ज्यादा व्यूज मिलें हैं और टॉप 10 में यह गाना नंबर वन पर है। इस गाने का दर्शकों पर अभी तक जबरदस्त खुमार चढ़ा हुआ है। ये सॉन्ग ग्लोबल स्टार खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस सोना पांडे पर फिल्माया गया है। ये भोजपुरी सॉन्ग 'ले ले आई कोका कोला' दर्शकों के दिलों को काफी छू गया है। जिसके तहत यह गाना यूट्यूब पर एक्सट्रेमली सुपरहिट साबित हुआ है और इस गाने को अब तक यूट्यूब पर 321 मिलियन व्यूज मिल चुकें हैं। इस सॉन्ग गणनायक फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था और इस गाने के लिरिक्स प्रकाश बारूद ने लिखें हैं और म्यूजिक डायरेक्टर सरविंद मल्हार हैं।

2.नथुनिया

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस प्रियंका सिंह के गाने 'नथुनिया' को यूट्यूब पर अब तक 268 मिलियन व्यूज मिल चुकें हैं। इस भोजपुरी के टॉप 10 गानों की लिस्ट में यह गाना दूसरे पायदान पर है। इस गाने को 'सारेगामा हम भोजपुरी' के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था।

3.लाल घाघरा

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के पावर स्टार माने जाने वाले सिंगर और एक्टर पवन सिंह के गाने 'लाल घाघरा' को अब तक यूट्यूब पर 143 मिलियन व्यूज मिल चुकें हैं और ये गाना टॉप 10 भोजपुरी सॉन्ग लिस्ट में तीसरे नंबर पर है। इस गाने को पवन सिंह के साथ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर फीमेल सिंगर शिल्पी राज ने गाया है और इस गाने को भी सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर ही रिलीज किया गया है।

4. हरी हरी ओढ़नी

पावरस्टार पवन सिंह का गाना 'हरी हरी ओढ़नी' को अब तक यूट्यूब पर 111 मिलियन व्यूज मिल चुकें हैं और यह गाना टॉप 10 भोजपुरी सॉन्ग लिस्ट में चौथे नंबर पर है। इस गाने को पवन सिंह के साथ भोजपुरी फीमेल सिंगर अनुपमा यादव ने गाया है। इस गाने में एक्टर पवन सिंह और भोजपुरी एक्ट्रेस डिंपल सिंह की बेहद कमाल की केमिस्ट्री उनके चाहने वाले और बाकी सभी दर्शकों को भी देखने को मिलीं है।

5. परदेसिया

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के ग्लोबल और सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन की ब्लॉकबस्टर मूवी 'मिस्टर नटवरलाल' का सुपरहिट गाना 'परदेसिया' को भोजपुरी में रिक्रिएट किया है। इस गाने को खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी फीमेल सिंगर शिल्पी राज ने भी गाया है। इस भोजपुरी गाने को अब तक यूट्यूब पर 66 मिलियन व्यूज मिल चुकें है और टॉप 10 में यह गाना पांचवें नंबर पर है।

6. तबला

अपने भोजपुरी गाने 'परदेसिया' के बाद खेसारी लाल ने अपना एक एक्सक्लूसिव नया भोजपुरी सॉन्ग 'तबला' रिलीज किया जिसे अब तक यूट्यूब पर 66 मिलियन व्यूज मिल चुकें हैं। इसके साथ ही खेसारी लाल यादव के इस भोजपुरी सॉन्ग को भी दर्शक काफी पसंद कर रहें हैं और इस गाने को खेसारी लाल यादव के साथ फीमेल सिंगर शिल्पी राज ने भी गाया है। ये गाना इस लिस्ट में 6वें नंबर पर है।

7. बर्फ

भोजपुरी टॉप 10 गानों की लिस्ट में सातवें स्थान पर भी खेसारी लाल यादव का गाना 'बर्फ' ने अपनी जगह बनाई है। इस गाने ने यूट्यूब पर अब तक 42 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है और इस गाने को खेसारी लाल यादव के साथ फीमेल सिंगर नेहा राज ने गया है।

8. दो घूंट

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के जुबली स्टार खेसारी लाल यादव का गाना 'दो घूंट' को भी सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। जहां इस भोजपुरी गाने को अब तक 39 मिलियन व्यूज मिल चुका हैं और ये गाना इस टॉप 10 भोजपुरी गानों की लिस्ट में आठवें नंबर पर है।

9. हसीना

ग्लोबल स्टार एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव का नया गाना 'हसीना' अभी पिछले ही महीने सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है और इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 31 मिलियन व्यूज मिल चुकें हैं और इस लिस्ट में ये गाना नौवें स्थान पर पहुंच गया है।

10. तेरे मेरे दरमियान

जुबली स्टार एक्टर खेसारी लाल यादव का नया गाना "तेरे मेरे दरमियान" हाल ही में रिलीज रिलीज हुआ है। जहां इस गाने में खेसारी लाल का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रही है। भोजपुरी गाना "तेरे मेरे दरमियान" स्पीड रिकॉर्ड्स ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है और अब तक इस गाने को यूट्यूब पर 27 मिलियन तक व्यूज मिल चुकें हैं और टॉप 10 में ये सॉन्ग 10वें नंबर पर हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story