Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभीरा है प्रेग्नेंट, लेकिन प्रेग्नेंसी में है उसकी जान को खतरा, शो में आएगा महा ट्विस्ट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Major Twist: अभीरा की जिंदगी में एक गुड न्यूज आने वाली है, लेकिन गुड न्यूज के साथ ही एक बुरी खबर भी है, आइए बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 16 Oct 2024 5:07 AM GMT (Updated on: 16 Oct 2024 5:49 AM GMT)
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Major Twist
X

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Major Twist

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Major Twist: टेलीविजन का सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला सीरियल "ये रिश्ता क्या कहलाता है" में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है, शादी के बाद अभीरा की जिंदगी और बर्बाद हो गई है, जहां अभीरा और अरमान ने सपने सजाए थे कि शादी के बाद दोनों हंसी खुशी रहेंगे, लेकिन इनकी प्यार भरी कहानी को किसी की नजर लग गई, धीरे-धीरे पोद्दार हाउस के सभी घरवाले अभीरा से नफरत करने लगें हैं, वहीं अब अभीरा की जिंदगी में एक गुड न्यूज आने वाली है, लेकिन गुड न्यूज के साथ ही एक बुरी खबर भी है, आइए बताते हैं।

मां बनने वाली है अभीरा (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Major Twist)

ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में मेकर्स (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Promo) महा ट्विस्ट लेकर आने वाले हैं, जी हां! जहां अब तक ये राज नहीं खुला है कि रूही ने अभीरा की नकली रिपोर्ट बनवा कर घरवालों को बताया है कि अभीरा मां नहीं बन सकती, वहीं अब इसी बीच एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है । जी हां! अभीरा को गुड न्यूज़ मिली है, लेकिन साथ ही एक ट्विस्ट भी है। अभीरा प्रेग्नेंट तो है, लेकिन उसकी प्रेग्नेंसी में कॉम्प्लिकेशन भी है, जी हां! डॉक्टर उसे यही सलाह दे रहें हैं कि वह अपनी प्रेग्नेंसी को आगे ना बढ़ाए।


अभीरा क्या लेगी फैसला (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode)

अभीरा अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सुन खुश तो हो जाती है, लेकिन जब डॉक्टर से सुनती है कि प्रेग्नेंसी की वजह से उसकी जान भी जा सकती है, तो वह शॉक्ड रह जाती है। अब वह दो राहें पर खड़ी है, उसे समझ नहीं आ रहा कि वो क्या करे, एक तरफ अरमान और पूरे परिवार की खुशियां हैं, और वहीं दूसरी तरफ अभीरा की जान। रिपोर्ट्स की मानें तो अभीरा अरमान और परिवार वालों की खुशियों के लिए अपनी जान दांव पर लगा देगी। अभीरा अपनी प्रेग्नेंसी को जारी रखेगी, ताकि घरवाले खुश रहें, क्योंकि जब से घरवालों को पता चला है कि अभीरा मां नहीं बन सकती, तब से विद्या अभीरा और अरमान से नफरत करने लगी है। अब देखना होगा कि अभीरा अरमान को अपनी प्रेग्नेंसी के कॉम्प्लिकेशन के बारे में बताती है, या फिर घरवालों की खुशियों के लिए सच छुपा लेगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story