Anupama Maha Twist: अनुपमा शो का हिस्सा बनेंगी शिवांगी जोशी, निभाएंगी ये खास किरदार

Shivangi Joshi In Anupamaa: शिवांगी जोशी अनुपमा सीरियल (Anupama New Entry) में एक अहम किरदार निभाते नजर आएंगी|

Shivani Tiwari
Published on: 5 Oct 2024 5:18 AM GMT
Shivangi Joshi In Anupamaa
X

Shivangi Joshi In Anupamaa

Shivangi Joshi In Anupamaa: स्टार प्लस का सबसे चर्चित शो अनुपमा लगातार सुर्खियों में हैं, जब से खबरें आईं हैं कि अनुपमा सीरियल में लीप आने वाला है, तभी से शो से जुड़ी और दिलचस्प खबरें सामने आ रहीं हैं। जी हां! अब तक कई एक्टर्स के नाम सामने आ चुके हैं कि किसकी अनुपमा सीरियल में एंट्री होगी और लीप के बाद किसकी अनुपमा सीरियल (Anupama Major Twist) से छुट्टी हो जायेगी, वहीं अब एक ऐसा नाम सामने आ रहा है, जिसकी इस सीरियल में एंट्री होने वाली है, जिसे सुन दर्शकों के चेहरे खिल उठेंगे, आइए बताते हैं।

शिवांगी जोशी की हुई अनुपमा में एंट्री (Shivangi Joshi In Anupamaa)

शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi TV Shows) टीवी की दुनिया की बहुत ही पॉपुलर अदाकारा हैं, उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में अपनी मजबूत पकड़ बना ली है, अब तक कई हिट शोज का हिस्सा रह चुकीं हैं, और अब सुनने में आया है कि शिवांगी जोशी स्टार प्लस के शो अनुपमा सीरियल में भी एंट्री करेंगी। जी हां! शिवांगी जोशी अनुपमा सीरियल (Anupama New Entry) में एक अहम किरदार निभाते नजर आएंगी, शिवांगी जोशी की एंट्री अनुपमा सीरियल में लीप के बाद होगी।

वैसे अब तक शिवांगी जोशी के अनुपमा सीरियल (Anupama Today Episode) में एंट्री को लेकर ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा कहा जा रहा है कि शिवांगी जोशी लीप के बाद स्टार प्लस के सबसे चर्चित शो अनुपमा का हिस्सा बनेंगी। ऐसा हो भी सकता है, क्योंकि शिवांगी जोशी अनुपमा के प्रोड्यूसर राजन शाही के साथ पहले भी काम कर चुकीं हैं और दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग भी है, ऐसे में राजन शाही शिवांगी जोशी को अनुपमा के लिए कास्ट कर सकते हैं और इससे टीआरपी में भी उछाल आएगा, क्योंकि शिवांगी जोशी छोटे पर्दे की मोस्ट लव्ड अदाकारा बन चुकीं हैं। बता दें कि शिवांगी जोशी राजन शाही के एक और हिट शो ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Show) का भी हिस्सा थीं। शिवांगी जोशी अनुपमा (Anupamaa) का हिस्सा होंगी या नहीं, कुछ दिनों में पता चल ही जाएगा, फिलहाल अनुपमा से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story