×

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा और अभिमन्यु आ गए करीब, शो में आएगा नया मेहमान

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिमन्यु और अक्षरा आ गए हैं करीब मिट गयी हैं दूरिया। अब शो पर आने वाला है नया मेहमान।

Shweta Srivastava
Published on: 1 July 2022 10:56 AM GMT
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
X

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai (Image Credit-Social Media)

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Full Episode : एपिसोड की शुरुआत नील से होती है जो अभि को आने के लिए कहता है। अभि सिर हिलाता है और उसके साथ चला जाता है। आशु रास्ते में है। अभि समय देखता है और चला जाता है। नील का कहना है कि वह समझता है लेकिन सहमत नहीं है, वो चला गया। अभि अपनी कार में जाता है और गुस्से में दरवाजा पर लात मारता है। अक्षु वहाँ आती है। वो उसके पीछे रुक जाती है, जब उसकी पोशाक फंस जाती है। अभि कार का दरवाजा खोलता है और अंदर जाता है। अक्षु पार्टी हॉल में प्रवेश करती है। वो नील और अन्य को देखती है। वो अभि की तलाश करती है। वो रोती हुई चली जाती है। वो लड़खड़ाती है। अभि ने उसे बाहों में भर लिया। वो मुस्कुराती है।

वे हाथ पकड़ते हैं। वो उसे खींचता है और किसी गड्ढे पर चलने के लिए उसे उठाता है। वह कहता है कि मैंने तुमसे कहा था, मैं तुम्हारे लहंगे को कुछ नहीं होने दूंगा। नील का कहना है कि काश अभि और अक्षु हमारे साथ रहते। वे अभि और अक्षु को एक साथ एंट्री करते हुए देखते हैं। वे सब मुस्कुराते हैं।

शेफाली कहती है आखिर तुम दोनों आ गए। पार्थ उन्हें डांस फ्लोर पर जाकर डांस करने के लिए कहता है। अक्षु कहती हैं आने के लिए धन्यवाद। वो रोमांटिक रूप से नृत्य करते हैं। वो उसे उठाता है। वो उनकी लड़ाई को याद करते हुए रोती है। उसका आंसू उसके चेहरे पर पड़ता है। वह उसके आंसू पोछता है। मिस्टर बिजोरिया अभि को जल्दी आने के लिए कहते हैं, अस्पताल में इमरजेंसी है। वह अभि को विभाग में रिपोर्ट करने के लिए कहता है, जबकि अन्य पार्टी का आनंद ले रहे होते हैं। अभि और अक्षु कहते हैं कि हम कल अस्पताल में बात करेंगे। अभि, नील से अक्षु को छोड़ने के लिए कहता है। वह छोड़ देता है। एक आदमी अक्षु को देखता है और पूछता है कि वो कौन है। वेटर का कहना है कि वह बिड़ला अस्पताल की म्यूजिक थेरेपिस्ट हैं। शेफाली कहती है अक्षु को बधाई, तुम दोनों खुश लग रहे थे। नील कहता है लेकिन अभि चला गया। अक्षु का कहना है कि उसके पास काम था। पार्थ कहते हैं कि वो लंबे समय के बाद मुस्कुराई, तुम दोनों एक दूसरे के लिए बने हो। नील का कहना है कि अभि और मेरे बीच सब कुछ सुलझ गया है। अक्षु कहती हैं बढ़िया। नील का कहना है कि हम एक सेल्फी लेंगे।

नील का कहना है कि हम तस्वीरें लेंगे और फिर उसमें फोटोशॉप द्वारा अभि को जोड़ेंगे। अक्षु मुस्कुराती है और कहता है कि हम कल सुबह अभि से मिलेंगे। वो आदमी कहता है कि मैं कल आपसे मिलने आऊंगा, मिस थेरेपिस्ट। अक्षु घर आती है। कैरव का कहना है कि आरोही ने मैसेज किया कि वो अस्पताल जा रही है, क्या आप अकेले आए थे। वो कहती है कि नहीं, नील ने मुझे छोड़ दिया, पार्टी अच्छी थी, अभि और मैंने साथ में डांस किया, मजा आ गया, मेरा विश्वास करो, मैं थक गयी हूं, मैं कुछ देर सोऊंगी।

वो कहते हैं कि तुम हमेशा खुश रहो, बस यही चाहता हूं। अभि मिस्टर बिजोरिया से बात करता है और सर्जरी के लिए जाता है। वह अक्षु को याद करता है। वो कहता है कि कल जब वह आएगी तो सब कुछ ठीक हो जाएगा। अक्षु का अलार्म बजाता है और वो कहती है कि मुझे सुबह अभि से बात करनी है। वह एक पोशाक चुनती है। अभि और अक्षु एक दूसरे की कल्पना करते हैं। वह सोने के लिए झूठ बोलती है। अगली सुबह, अक्षु अस्पताल आती है। उसकी पोशाक उसे अटक गई। वह देखती है कि अभि वहीं सो रहा है। वो उसे देखकर मुस्कुराती है। वो उसे कंबल से ढक देती है। वह उसके माथे को चूमती है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story