×

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: जल्द आने वाला है अक्षरा के जीवन में नया भूचाल, इस दौराहे पर क्या करेगी वो

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: आने वाले एपिसोड में होने वाला है कुछ ऐसा कि जान कर आपके उड़ जायेंगे होश। अक्षरा की ज़िन्दगी अब कौन सी नई करवट लेने वाली है आइये जानते हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 6 Aug 2022 5:48 PM GMT
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
X

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai (Image Credit-Social Media)

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : पिछले एपिसोड में आपने देखा कि कैरव अनीशा के प्रपोजल पर राजी हो जाता है।आज के एपिसोड़ में दादी बताती हैं कि अनीशा मुंबई नहीं जाएगी और वो अपने रिश्ते की बेहतरी के लिए एक शर्त रख देती है। अक्षरा उससे पूछती है कि अगर बिड़लाओं ने उसे गाना छोड़ने की शर्त रखी तो क्या वो खुश होगी। दादी कहतीं हैं कि ये अलग बात है। अभिमन्यु बताता है कि अनीशा को ये तय करना चाहिए। अनीशा बताती है कि वो दादी की शर्त से सहमत है और अभिमन्यु से कहती है कि ये ठीक है क्योंकि ये उसका निर्णय है। महिमा बताती है कि वो जल्द से जल्द तारीख को अंतिम रूप दे सकते हैं और उम्मीद करते हैं कि अनीशा एक और नाटक नहीं बनाएगी। हर्ष उन्हें आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद देता है और फिर जाने वाला होता है लेकिन अक्षरा आती है और उससे डॉ. कुणाल के बारे में पूछती है। हर्ष बताता है कि वो उसे एक रिमाइंडर मेल भेजेगा।

महिमा अक्षरा से कहती है कि वो अभिमन्यु की सर्जरी का ध्यान रखेंगे लेकिन उसे अपनी शादीशुदा ज़िन्दगी पर ध्यान देने की ज़रूरत है। वो इससे सहमत हैं। नील पूछता है कि अक्षरा और अभिमन्यु किसके पक्ष में होंगे। वो कहता है कि उन्हें टॉस करना चाहिए और फैसला करना चाहिए। अनीशा बताती है कि वो घर के सारे काम सीखेगी। अभिमन्यु अक्षरा को चिंता न करने के लिए कहता है क्योंकि वो सभी स्थिति को एक साथ संभाल सकते हैं। अक्षरा सहमत हो जाती है और उसे एक संदेश दिखाती है कि उसे ऑडिशन के तीसरे दौर के लिए चुना गया है। वो बताता है कि वह उसके लिए खुश है।

बाद में, अनीशा कैरव से कहती है कि उन्हें उसकी दोस्त काजल के ज्वैलरी स्टोर से सगाई की अंगूठी लेने जाना चाहिए। कैरव अपने परिवार को बताता है और वो उसे भेजने के लिए तैयार हो जाते हैं और उसे एक अच्छी अंगूठी चुनने के लिए कहते हैं। वे अंगूठी का चयन करने के लिए जाते हैं। अनीशा कॉल काट देती है और अक्षरा उसे फोन उठाने के लिए कहती है। फिर, अनीशा किसी से पूछती है कि वो वो यहाँ क्यों आया और उसे जाने के लिए कहता है। वो पीछे मुड़ती है और अक्षरा को देखती है और कहती है कि वो कास्टिंग क्रू से हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story