YRKKH Major Twist: अभीरा की मां के कैरेक्टर पर दादी सा ने उठाए सवाल, टूट जायेगी अरमान-अभीरा की शादी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Major Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में दर्शकों को जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है।

Shivani Tiwari
Published on: 10 Sep 2024 10:01 AM GMT (Updated on: 10 Sep 2024 11:21 AM GMT)
YRKKH Major Twist: अभीरा की मां के कैरेक्टर पर दादी सा ने उठाए सवाल, टूट जायेगी अरमान-अभीरा की शादी
X

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Major Twist: छोटे पर्दे पर आने वाले बेहद पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में दर्शकों को जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है। मेकर्स ने कहानी को इस अंदाज में मोड़ा है कि इस हफ्ते यकीनन शो की टीआरपी अच्छी आएगी। हाल ही के एपिसोड में देखने को मिला कि अभीरा के माता पिता का सच मनीष गोयनका के सामने आ चुका है। यह जानकर कि अभीरा उसकी अक्षरा की बेटी है मनीष के पैरों तले जमीन खिसक जाती है। वहीं अब जब ये सच घरवालों को पता चलता है तो घर में जबरदस्त ड्रामा होने वाला है, आइए बताते हैं।

रूही जड़ेगी अभीरा को थप्पड़ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Episode)

मनीष गोयनका को सच पता चल गया है कि अभीरा उनकी अक्षरा और अभिनव की बेटी है। वहीं जब ये बात मनीष सभी घरवालों को बताता है तो ये सुन सभी शॉक्ड रह जाते हैं, वहीं रूही तो गुस्से में अपना आपा ही खो देती है और अभीरा को जोरदार थप्पड़ जड़ देती है, क्योंकि रूही को याद आ जाता है कि अभीरा की मां अक्षरा की वजह से ही रूही की मां की मौत हुई थी। रूही अभीरा को मर्डरर की बेटी बुलाती है। घर में हो रहे इन सब ड्रामे का असर मनीष पर पड़ता है और उनकी तबियत भी खराब हो जाती है। जिसके बाद अभीरा मनीष से बात करती है और कहती है कि शादी की तैयारियों के लिए उन्हें जल्द ठीक होना होगा।


अभीरा की मां पर गंदे इल्जाम लगाएंगी दादी सा (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New Promo)

वहीं जब अरमान के घरवालों को अभीरा के माता पिता के बारे में पता चलेगा तो वे भी हैरान रह जायेंगें, जबकि दादी सा को एक बहाना मिल जायेगा अरमान और अभीरा की शादी तोड़ने का। जी हां! सच जानने के बाद अब दादी सा अभीरा की मां अक्षरा की खूब बेइज्जती करेंगी, उनके कैरेक्टर पर सवाल उठाएंगी और बहुत ही बुरा भला करेंगी, दादी सा की बाते सुन अभीरा को बहुत गुस्सा आयेगा। इतना ही नहीं! दादी सा अरमान से अभीरा संग शादी तोड़ने के लिए भी कहेंगी। कुल मिलाकर आने वाले समय में शो में और भी जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलने वाला है, देखना होगा कि क्या अरमान और अभीरा की शादी हो पाएगी या फिर शादी की तैयारियों के बीच ही ये दोनों एक-दूसरे से दूर हों जायेंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story