Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अरमान को पाने के लिए रोहित को तलाक देगी रूही, अब क्या करेगी अभीरा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: रूही पोद्दार फैमिली में वापस तो आ गई है, लेकिन उससे अभीरा और अरमान की नजदीकियां देखी नहीं जा रही है|

Shivani Tiwari
Published on: 31 July 2024 12:57 PM GMT (Updated on: 31 July 2024 1:54 PM GMT)
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
X

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai (Photo- Social Media)

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Latest Update: ये रिश्ता क्या कहलाता है शो को दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है, शो में इतने जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न्स आ रहें हैं कि यह शो टीआरपी की रेस में भी बेहद आगे है। ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में काफी कुछ इंट्रेस्टिंग चीजें देखने को मिल रहीं हैं। अभी हाल ही में आपने देखा होगा कि पोद्दार परिवार और कॉलेज के सीनियर्स के बीच कबड्डी कंपटीशन होता है, जिसमें पोद्दार परिवार जीत जाता है, अब आइए बताते हैं कि आने वाले समय में शो में क्या मोड़ आने वाला है।

रोहित को तलाक देगी रूही

रोहित की पोद्दार परिवार में वापसी हो चुका है, वहीं रोहित की पत्नी रूही भी पोद्दार फैमिली में वापस आ चुकी है। रूही पोद्दार फैमिली में वापस तो आ गई है, लेकिन उससे अभीरा और अरमान की नजदीकियां देखी नहीं जा रही है, जब वह अभीरा को अरमान के करीब देखती है तो उसे बहुत जलन होती है, ऐसे में अब वह अरमान को पाने के लिए रोहित से तलाक लेने का फैसला करेगी। जी हां!


रूही सोचती है कि अरमान और अभीरा की शादी नहीं हुई है, यानी कि उसके पास अभी भी अरमान को अपना बनाने का मौका है। इस वजह से अब वह रोहित से तलाक लेना चाहेगी और इसके लिए रूही अभीरा को अपना लॉयर चुनेगी। जहां अभीरा और अरमान के बीच इन दिनों प्यार की बरसात हो रही है, और दोनों अपनी शादी की प्लानिंग कर रहें हैं, वहीं अब रूही की वजह से इनके रिश्ते के बीच फिर कड़वाहट पैदा होगी, क्योंकि जब अरमान और घरवालों को पता चलेगा कि रूही की तरफ से अभीरा केस लड़ रही है तो अरमान अभीरा से नाराज हो जायेगा। फिलहाल देखना दिलचस्प होगा कि क्या रूही और रोहन का तलाक हो जायेगा और तलाक के बाद रूही अरमान को पाने के लिए अपनी अगली चाल क्या चलेगी।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story