Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: रोहित और अरमान को करीब लाने के लिए अभीरा ने चली चाल, क्या होगी कामयाब

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभीरा ने अरमान और रोहित के रिश्ते को ठीक करने के लिए एक चाल चली है, आइए बताते हैं कि वो क्या है।

Shivani Tiwari
Published on: 26 July 2024 5:31 AM GMT
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist
X

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist (Photo- Social Media)

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist: सालों से चले आ रहे शो ये रिश्ता क्या कहलाता है आज भी अपने नए-नए ट्विस्ट के जरिए दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। यह पहला ऐसा टेलीविजन शो है जिसकी पूरी की पूरी कास्ट बदल चुकी है, लेकिन फिर भी दर्शक इस शो को देखना नहीं छोड़ रहें हैं। इन दिनों ये रिश्ता क्या कहलाता है शो की कहानी बहुत ही इंट्रेस्टिंग मोड़ पर पहुंची हुईं हैं, जी हां! अभीरा ने अरमान और रोहित के रिश्ते को ठीक करने के लिए एक चाल चली है, आइए बताते हैं कि वो क्या है।

क्या रोहित के मन से अरमान की नफरत को कम कर पाएगी अभीरा

जैसा कि आप सब जानते होंगे कि अरमान का छोटा भाई रोहित वापस आ चुका है। रोहित के आने से रूही भी पोद्दार परिवार में वापस आ चुकी है, लेकिन रोहित अरमान से बेहद नफरत करने लगा है, वहीं अरमान और अभीरा रोहित को बहुत समझाने की कोशिश कर रहें हैं, लेकिन रोहित एक भी नहीं सुन रहा है। वहीं अब ऐसे में अरमान और रोहित के बीच का रिश्ता सुधारने के लिए अभीरा ने एक नया दांव खेला है।


दरअसल आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि आर्यन अपनी भाभी अभीरा से रोते हुए बताएगा कि उसके कॉलेज में कुछ सीनियर लड़के कबड्डी खेल रहे थे और जब उसने उन्हें जाने को कहा तो उन्होंने उसे बहुत मारा। आर्यन जब ये बात अभीरा को बताता रहता है तो रोहित ये बात सुन लेता है और कहता है कि, "मेरे भाई को हाथ लगाएंगे, अब उन लड़कों की खैर नहीं।" वहीं जब ये बात अरमान को पता चलती है तो वह भी भड़क जाता है। बस इसी मौके का फायदा अभीरा उठाएगी और दोनों भाइयों अरमान और रोहित भाई आर्यन का बदला लेने के लिए कबड्डी के मैदान में खड़ा कर देगी। अब देखना दिलचस्प होगा कि अभीरा की ये चाल कामयाब होगी या फिर कोई नई मुसीबत खड़ी हो जायेगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story