Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: रूही का बड़ा गेम प्लान, कभी मां नहीं बन सकेगी अभीरा, आएगा मेगा ट्विस्ट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में सबसे बड़ा ट्विस्ट आने वाला है, जिसकी वजह से घरवाले अरमान और अभीरा की शादी के खिलाफ हो जायेंगे

Shivani Tiwari
Published on: 13 Sep 2024 6:50 AM GMT
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
X

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist: टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों बहुत ही दिलचस्प मोड़ पर है। अरमान और अभीरा की शादी के जश्न के बीच जबरदस्त ड्रामा देखने मिल रहा है, आए दिन घर में कुछ ना कुछ बवाल हो रहा है, जिसका असर अरमान और अभीरा की शादी पर पड़ रहा है। वहीं अब शो में सबसे बड़ा ट्विस्ट आने वाला है, जिसकी वजह से घरवाले अरमान और अभीरा की शादी के खिलाफ हो जायेंगे, जी हां! आइए फिर बताते हैं।

कभी मां नहीं बन सकती अभीरा (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Latest Update)

मेकर्स ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में खूब ड्रामा लेकर आ रहें हैं, अब घर में एक और जबरदस्त धमाका होगा, जी हां! घरवालों के सामने ये सच आयेगा कि अभीरा कभी मां नहीं बन सकेगी, जी हां! एक डॉक्टर यह सच पोद्दार परिवार को बताएगी, जिसके बाद घरवाले अरमान और और अभीरा की शादी के खिलाफ हो जायेंगे, वहीं दादी सा तो तुरंत ही अरमान से अभीरा संग शादी तोड़ने के लिए कहेगी।


रूही ने की है तगड़ी गेम प्लानिंग (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Major Twist)

बता दें कि रूही ने अरमान और अभीरा की शादी तोड़ने के लिए ये नई चाल चली है। रूही ने डॉक्टर को ऐसा करने के लिए पैसे दिए हैं। डॉक्टर जैसे ही बताती है कि अभीरा कभी मां नहीं बन सकती, घरवाले शॉक्ड हो जायेंगे, वहीं दादी सा तो अभीरा से और नफरत करने लग जाएंगी, क्योंकि वे पहले से ही अभीरा से नफरत करती हैं, और जब उन्हें पता चलेगा कि अभीरा उनके खानदान को वारिस नहीं दे पाएगी तो वे अरमान को शादी तोड़ने के लिए कहेंगी, वहीं यह बात सुन रूही बेहद खुश होगी, क्योंकि उसे लगेगा कि अब अरमान और अभीरा की शादी टूट जायेगी, जिसके बाद अरमान उसका हो सकेगा। लेकिन यहां अरमान फिर अपने घरवालों से लड़ अभीरा के साथ खड़ा रहेगा, वह कहेगा कि चाहे जो कुछ भी हो जाए, वो अभीरा का साथ कभी नहीं छोड़ेगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story