YRKKH Major Twist: अभीरा और अरमान के बीच गलतफहमी पैदा करेगी रूही

YRKKH Major Twist: अभीरा ने कबड्डी का चैलेंज एक्सेप्ट तो कर लिया है, लेकिन क्या वह ये चैलेंज जीत पाएगी आइए बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 27 July 2024 12:26 PM GMT (Updated on: 27 July 2024 12:30 PM GMT)
YRKKH Major Twist
X

YRKKH Major Twist (Photo- Social Media)

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Episode: ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में आने वाले समय में बहुत ही तगड़ा ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। जी हां! अभीरा ने कॉलेज के सीनियर्स से कबड्डी का चैलेंज का एक्सेप्ट कर लिया है, क्योंकि वह अरमान और रोहित के बीच के मनमुटाव को कम करना चाहती है, और इससे अच्छा मौका उसे मिल नहीं सकता है। अभीरा ने कबड्डी का चैलेंज एक्सेप्ट तो कर लिया है, लेकिन क्या वह ये चैलेंज जीत पाएगी आइए बताते हैं।

अभीरा की वजह से कबड्डी चैलेंज जीत जायेगा पोद्दार परिवार (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Latest Update)

कॉलेज के सीनियर्स और पोद्दार परिवार के बीच कबड्डी का तगड़ा कंपटीशन होने वाला है, कबड्डी मैच के दौरान जहां रूही की तबियत खराब हो जायेगी, वहीं अभीरा की मदद से पोद्दार परिवार यह चैलेंज जीत जायेगा। अभीरा की वजह से मैच जीतने पर अरमान अभीरा की खूब तारीफ करेगा। इसी दौरान दोनों के बीच कुछ रोमांटिक पल भी देखने को मिलेंगे। हालांकि कबड्डी मैच के बाद अरमान और रोहित के बीच का रिश्ता ठीक होगा या नहीं, ये तो शो देखने के बाद ही पता चलेगा।


अरमान और अभीरा के बीच दूरियां पैदा करेगी रूही (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Latest Episode)

जहां एक तरफ अरमान और अभीरा एक-दूसरे के करीब आ चुके हैं और एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार भी कर चुके हैं, वहीं अरमान और अभीरा के रोमांस को देख रूही जल उठेगी, अरमान को अभीरा के करीब जाते देख रूही से रहा नहीं जायेगा और अब वह अरमान और अभीरा के बीच गलतफहमी पैदा करने में जुट जायेगी। देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि क्या रूही की वजह से एक बार फिर अरमान और अभीरा दूर हो जायेंगे या फिर इनका रिश्ता और मजबूत होगा। दादी सा की वजह से अरमान और अभीरा वैसे ही शादी करने के लिए तैयार नहीं हैं, कहीं रूही इसी मौके का फायदा उठाकर दोनों को हमेशा के लिए अलग न कर दे। फिलहाल ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल से जुड़ी अपडेट जानने के लिए हमारे साथ बनें रहें।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story