YRKKH Twist: पोद्दार परिवार में मनेगा तीज का जश्न, अभीरा चोरी छिपे रहेगी अरमान के लिए व्रत

YRKKH Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल को पसंद करने वाले दर्शकों को हम बता दें कि आने वाले समय में शो में बहुत ड्रामा और बहुत सारे ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 6 Aug 2024 9:45 AM GMT (Updated on: 6 Aug 2024 9:45 AM GMT)
YRKKH Twist
X

YRKKH Twist (Photo- Social Media)

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Twist: स्टार प्लस पर सालों से चला आ रहा शो "ये रिश्ता क्या कहलाता है" लगातार सुर्खियों में रहता है, खास तौर पर मेकर्स शो में जिस तरह का नया ट्विस्ट लाते हैं, वही दर्शकों को बेहद पसंद आता है और शायद यही वजह है ये रिश्ता क्या कहलाता है की बेहतरीन टीआरपी की। फिलहाल ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल को पसंद करने वाले दर्शकों को हम बता दें कि आने वाले समय में शो में बहुत ड्रामा और बहुत सारे ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं, जी हां! आइए बताते हैं।

ये रिश्ता क्या कहलाता है में आयेगा बड़ा ट्विस्ट (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode)

ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में सबसे अधिक दर्शकों को जो पसंद आता है वो है अभीरा और अरमान का रोमांस और उनकी क्यूट सी नोक झोंक। जैसा कि आप सब जानते हैं कि इन दिनों शो में रोहित और रूही के तलाक वाला मुद्दा चल रहा है, रूही अपने पति रोहित से तलाक लेना चाहती है, ताकि वो दोबारा अरमान संग शादी कर सके और इसके लिए रूही अभीरा को ही अपना लॉयर चुनती है। इन सब ड्रामे के बीच अब शो में तीज का जश्न मनाया जायेगा, जहां पूरा पोद्दार परिवार तीज का जश्न बड़ी ही खुशहाली के साथ मना रहा है।


अभीरा रखेगी अरमान के लिए व्रत (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist)

तीज आने में अभी थोड़ा वक्त है, लेकिन ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में अभी ही दर्शकों को तीज का जश्न देखने को मिलेगा। जी हां! पोद्दार परिवार बड़ी ही खुशी और उत्साह के साथ तीज का जश्न मनाएगा। अभीरा और अरमान के बीच क्यूट क्यूट पल भी देखने को मिलेंगे, वहीं पूरे परिवार का डांस भी देखने को मिलेगा, लेकिन डांस के दौरान ही अभीरा चक्कर खा कर गिर पड़ेगी, जिसके बाद सच सामने आएगा कि अभीरा ने बिना किसी को बताए अरमान की लंबी उम्र के लिए व्रत रखा हुआ है, फिलहाल अब देखना होगा कि जब अरमान को अभीरा के व्रत के बारे में पता चलेगा तो अरमान का रिएक्शन कैसा होगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story