YRKKH Latest Twist: अभिरा-अरमान के जीवन में आने वाला है ट्विस्ट, सामने आएगा बड़ा सच

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में फूफा सा का काला सच सामने आ चुका है, वहीं इसी बीच शो में मेकर्स एक और राज से पर्दा उठाने वाले हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 9 July 2024 10:38 AM GMT
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
X

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai  (Photo- Social Media)

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Latest Update: ये रिश्ता क्या कहलाता है शो सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है, शो अपने जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न्स से दर्शकों के बीच अक्सर चर्चा का विषय बना रहता है, वहीं टीआरपी की बात करें तो टीआरपी के मामले में भी यह शो अक्सर सबसे आगे रहता है। इन दिनों ये रिश्ता क्या कहलाता है शो (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Twist) की कहानी बेहद इंट्रेस्टिंग मोड़ पर है, अभिरा और अरमान के बीच नजदीकियां बढ़ रहीं हैं तो कभी दोनों एक-दूसरे से दूर जा रहें हैं, वहीं अब आने वाले समय में एक बड़ा राज खुलने वाला है। जी हां! आइए बताते हैं।

नहीं टूटी है अरमान-अभिरा की शादी (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist)

ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में फूफा सा का काला सच सामने आ चुका है, वहीं इसी बीच शो में मेकर्स एक और राज से पर्दा उठाने वाले हैं। जी हां! आपने देखा होगा कि फूफा सा ने घरवालों को यही बताया था कि अरमान और अभिरा का तलाक हो चुका है, लेकिन अब लेटेस्ट प्रोमो देख "ये रिश्ता क्या कहलाता है" लवर्स खुशी से झूम उठेंगे।


ये रिश्ता क्या कहलाता है शो का नया प्रोमो (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Promo) सामने आ चुका है, जिसमें एक जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। प्रोमो में आप देख सकते हैं कि अरमान और अभिरा को एक गिफ्ट मिलता है, जिसमें कुछ पेपर्स रहते हैं। इन पेपर्स को पढ़ने के बाद पता चलता है कि अरमान और अभिरा की शादी अब तक खारिज नहीं हुई थी। यानी कि वे अब तक शादी शुदा है। वहीं इन पेपर्स को पढ़ अभिरा और अरमान (Abhira And Armaan) भी शॉक्ड रह जाते हैं। अब देखना बेहद दिलचस्प होने वाला है कि ये सच जानने के बाद दोनों क्या फैसला लेते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story