YRKKH Upcoming Episode: इस नए चेहरे की होगी एंट्री, शो में आयेगा महा ट्विस्ट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Twist: शो में एक किरदार की दोबारा एंट्री होने वाली है, जिसकी वजह से शो में जबरदस्त ट्विस्ट आयेगा, आइए बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 17 July 2024 12:16 PM GMT
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Twist
X

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Twist (Photo- Social Media)

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में इन दिनों अभिरा और अरमान के बीच प्यार की बरसात हो रही है। जी हां! अभिरा ने अरमान से बेहद ही खास अंदाज में अपने दिल की बात कही है, वहीं अरमान ने भी कहा कि वो भी अभिरा से बहुत प्यार करता है, लेकिन बहुत ही जल्द फिर इनके रिश्ते में दूरियां आ जायेंगी, और इसकी वजह दादी सा होगी। इसी बीच शो में एक किरदार की दोबारा एंट्री होने वाली है, जिसकी वजह से शो में जबरदस्त ट्विस्ट आयेगा, आइए बताते हैं।

ये रिश्ता क्या कहलाता है में आयेगा महा ट्विस्ट

ये रिश्ता क्या कहलाता है के मेकर्स आए दिन कहानी में ऐसा मोड़ लाते हैं, जिसके बारे में दर्शक सोच भी नहीं पाते, वहीं अब आने वाले दिनों में भी दर्शकों को शो में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। दरअसल मेकर्स शो में एक पुराने किरदार की दोबारा एंट्री करवाने वाले हैं, जिससे पोद्दार परिवार को बड़ा झटका लगेगा। जी हां! मेकर्स अरमान के छोटे भाई रोहित की दोबारा एंट्री करने वाले हैं, जो शो को और इंट्रेस्टिंग बना देगा। बता दें कि इससे पहले रोहित का किरदार अभिनेता शिवम खजूरिया द्वारा निभाया गया था, लेकिन अब शिवम खजूरिया की जगह रोमित राज रोहित के किरदार में दिखाई देंगे।


रोहित की एंट्री से पोद्दार परिवार में आयेगी खुशियां

बता दें कि रोहित अरमान का छोटा भाई और रूही का पति है, लेकिन घरवालों को लगा था कि रोहित मर चुका है, ऐसे में अचानक से रोहित को देख पोद्दार परिवार खुश हो जायेगा, वहीं रूही को बड़ा झटका लगेगा, क्योंकि वह अरमान से प्यार करती है, ऐसे में अब जब पति रोहित के जीवित होने की बात उसे पता चलेगी तो उसे झटका तो लगेगा ही। रिपोर्ट्स के अनुसार रोहित अपने भाई अरमान और अभिरा को एक होने में अहम रोल निभाएगा। अब देखना होगा कि रोहित की एंट्री से कहानी किस दिशा में जायेगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story