YRKKH Latest Update: अभिरा के लिए परिवार के खिलाफ जायेगा अरमान, छोड़ देगा ऐशों आराम की जिंदगी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Latest Update: ये रिश्ता क्या कहलाता है केआने वाले एपिसोड में दर्शकों को शो में बहुत ही बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है, आइए बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 2 July 2024 1:47 PM GMT
YRKKH Upcoming Twist
X

YRKKH Upcoming Twist (Photo- Social Media)

YRKKH Upcoming Twist: टेलीविजन की दुनिया में कई ऐसे शो आते हैं, जो सालों से दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहें हैं, उन्हीं में से एक शो है "ये रिश्ता क्या कहलाता है", जी हां! ये रिश्ता क्या कहलाता है स्टार प्लस चैनल पर आता है, इस शो की शुरुआत साल 2009 में हुई थी और इतने सालों बाद भी यह टीआरपी की रेस में सबसे आगे चल रहा है। इतने सालों में शो की स्टार कास्ट के साथ ही पूरी कहानी भी बदल चुकी है, लेकिन इसके बावजूद भी यह शो दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है, वहीं अब आने वाले एपिसोड में दर्शकों को शो में बहुत ही बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है, आइए बताते हैं।

अभिरा के लिए अपने परिवार से लड़ बैठेगा अरमान

ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में एक से एक मेजर ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं, जी हां! शो का नया प्रोमो सामने आ चुका है, जिसमें अरमान अपने प्यार अभिरा के लिए अपने परिवार के खिलाफ खड़ा हो गया है। शो में अरमान अभिरा से माफी मांगने में लगा हुए हैं, वहीं अभिरा हैं कि अभी भी अरमान से नाराज चल रहीं हैं। वहीं सामने आए प्रोमो की बात करें तो उसमें अभिरा के पापा उसे नई स्कूटी गिफ्ट करते हैं, वह बेहद खुश हो जाती है, वहां मौजूद अरमान, अभिरा, उसके पापा और विद्या खुशियां मनाते रहते हैं कि तभी दादी सा अभिरा की खुशियों को बर्बाद करने के लिए अपनी कार से आती हैं और स्कूटी को टक्कर मारकर गिरा देती हैं। इसके बाद अरमान अपनी दादी सा के सामने खड़ा होता है और कहता है कि अपने ऐशों आराम को छोड़कर मैं अपनी मंजिल को पाने में लगा हुआ हूं। और मेरी मंजिल अभिरा है। देखें प्रोमो-

अभिरा पर आयेगी मुसीबत

जहां एक तरफ अरमान अभिरा के साथ खड़ा होगा, वहीं आने वाले एपिसोड में अभिरा को काफी मुश्किल हालातों से गुजरना होगा, दरअसल अभिरा एक साजिश का शिकार हो जायेगी, जिसकी वजह से उसके करियर पर तलवार लटक जायेगी। दरअसल अभिरा जब अपने पहले केस के लिए कोर्ट पहुंचेगी, तो जज उस पर भड़क जायेगा, और रिश्वत देने का आरोप लगाएगा, क्योंकि किसी ने जज को अभिरा के नाम से लिफाफा भेजा रहता है, इस वजह से जज को लगता है कि ये किया धरा अभिरा का ही है। जज द्वारा अभिरा को खरी खोटी सुननी ही पड़ती है, साथ ही जज बार काउंसिल को आदेश देकर अभिरा का लाइसेंस भी रद्द करवाने की बात कहते हैं। अब देखना होगा कि अभिरा खुद को इतनी बड़ी मुसीबत से कैसे बचाती है।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story