Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Update: नवरात्रि के जश्न के मौके पर पोद्दार हाउस में होगा खूब ड्रामा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist: आइए बताते हैं कि नवरात्री स्पेशल में ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में क्या धमाका होने वाला है।

Shivani Tiwari
Published on: 9 Oct 2024 1:06 PM GMT
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist
X

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist: स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में कई दिलचस्प मोड़ आ रहें हैं, मेकर्स शो की टीआरपी के लिए कहानी में नया-नया ट्विस्ट लेकर आते हैं, ताकि शो की टीआरपी टॉप पर रहे। वहीं अब ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में दर्शकों को नवरात्रि का जश्न देखने को मिलने वाला है, जी हां! नवरात्रि के जश्न के बीच पोद्दार हाउस में जमकर ड्रामा भी होगा, आइए बताते हैं कि नवरात्री स्पेशल में शो में क्या धमाका होने वाला है।

पोद्दार हाउस में फिर होगा हंगामा (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist)

टीवी सीरियल्स की सबसे खास बात यही होती है कि जैसे ही शो में कुछ बड़ा फंक्शन होता है तो ट्विस्ट डालने के लिए उस फंक्शन में मेकर्स हंगामा जरूर खड़ा कर देते हैं, वहीं अब ये रिश्ता क्या कहलाता है में भी नवरात्रि के खास मौके पर जमकर हंगामा होने वाला है। जहां एक तरफ पोद्दार हाउस में नवरात्रि का जश्न मनाया जायेगा, सभी गरबा एंजॉय करेंगे, वहीं अभीरा के सच से सारा जश्न मातम में बदल जाएगा।


ये रिश्ता क्या कहलाता है शो (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Latest Update) में आने वाले दिनों में दिखाया जाएगा कि पोद्दार हाउस में नवरात्रि का जश्न चल रहा है, तभी संजय सभी को अभीरा का सच बताते हैं कि वो अक्षरा की बेटी है, ये सुन रूही का पारा हाई हो जाता है, और वो अभीरा को खूब भला बुरा कहती है, इतना ही नहीं रूही तो अभीरा से यह भी कहती है कि अब वो उसकी शक्ल भी कभी नहीं देखना चाहती। रूही की ये बातें सुन अभीरा टूट जाती है, वो रूही को समझाने और उससे बात करने की कोशिश करती है, लेकिन रूही उसकी एक भी बात नहीं सुनती। वहीं अब अरमान अभीरा को समझाता है कि रूही को थोड़ा समय दे सब सही हो जाएगा।


Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story