×

हनी सिंह को रैपर से सुपरस्टार बनने में फिल्म जोरावर से मिलेगी मदद

Admin
Published on: 12 April 2016 11:42 AM GMT
हनी सिंह को रैपर से सुपरस्टार बनने में फिल्म जोरावर से मिलेगी मदद
X

मुंबई: लोकप्रिय रैपर यो यो हनी सिंह जब भी काम करते है वे बहुत ही प्रोफेशनली तरीके से काम करते है।उनकी पंजाबी रोमांटिक एक्शन फिल्म जोरावर की शूटिंग चल रही है। इस दौरान वे अस्वस्थ है लेकिन अस्वस्थ होने के बावजूद हनी ने अपना काम जारी रखा।

ये भी पढ़ें... TEASER में देखिए सुल्तान का पहला दांव, ईद पर रिलीज होगी फिल्म

हाल ही में, फिल्म के क्रू को डरबन के मूसामभिदा स्टेडियम में एक एक्शन सीन शूट था। ये सीन करने के लिए हनी भी बहुत ही उत्साहित थे, लेकिन जब उनको फिल्म की शूटिंग करनी थी तो फीवर से ग्रस्त थे, इसके बावजूद, हनी ने समय को बर्बाद किए बिना फीवर में ही एक्शन सीन पूरा किया।

फीवर में किया एक्शन सीन

फिल्म के निर्देशक विन्नील कहते है 'हनी को बहुत ही तेज बुखार था, लेकिन उसके बावजूद हनी ने उसका पहला एक्शन सीन दिया और अपना सीन कॉम्प्लीट किया, क्योंकि उन्हें पता था कि हमें सिर्फ दो घंटे के लिए स्टेडियम दिया गया है जहां पर शूट कर रहे थे।

ये भी पढ़ें... नरगिस को हुई इनसिक्युरिटी तो मंदाना को किया इस SONG से आउट

चूंकि हम डरबन में सीन शूट कर रहे थे वहां बहुत ठंड थी,और हनी को जब ब्रेक मिलता था।तब वे अपनी वेन में आराम करने जाते थे, वहां पर मौजूद सारे लोग हनी के प्रोफेशनल बिहेवियर के कायल है।

पीटीसी मोशन पिक्चर्स, ​राजी एम शिंदे और रवींद्र नारायण द्वारा निर्मित फिल्म में पारुल गुलाटी, गुरबानी न्यायाधीश, पवन मल्होत्रा, मुकुल देव और ​अचिंत कौर के साथ-साथ लीड रोल में हनी सिंह है। ये ​फिल्म जोरावर 6 मई 2016 को रीलीज होगी।

Admin

Admin

Next Story