×

Yodha Advance Booking: रिलीज से पहले 'योद्धा' का तगड़ा कलेक्शन देख उड़ जाएंगे आपके होश

Yodha Advance Booking: पिछले कुछ दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी अपकमिंग फिल्म 'योद्धा' को लेकर काफी चर्चा में हैं। आइए आपको जानते हैं फिल्म एडवांस बुकिंग में कितना कलेक्शन करेगी?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 26 Feb 2024 5:51 AM GMT
Yodha Advance Booking
X

Yodha Advance Booking (Image Credit: Social Media)

Yodha Advance Booking: इन दिनों बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी अपकमिंग फिल्म 'योद्धा' (Sidharth Malhotra Yodha) को लेकर काफी चर्चा में है। फिल्म की कास्ट फिल्म के प्रमोशन में जमकर मेहनत कर रही है। कुछ समय पहले फिल्म का टीजर और पहला गाना 'जिंदगी तेरे नाम' (Yodha Song Zindagi Tere Naam) रिलीज किया गया था। फिल्म को अभी से दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म को लेकर जबरदस्त हाइप देखने को मिल रही है। ऐसे में आइए जानते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' एडवांस बुकिंग (Yodha Advance Booking) में कितनी कमाई करेगी और फिल्म की एडवांस बुकिंग कब से शुरू हो रही है (Yodha Advance Booking Kab Se Start Hogi)?

फिल्म 'योद्धा' की कहानी क्या है? (Yodha Movie Story)

फिल्म की कहानी एयरप्लेन हाईजैक पर बेस्ड है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने एक सोल्जर की भूमिका निभाई है, जो एयरप्लेन हाईजैक करने वाले आतंकियों के खिलाफ लड़ता है और प्लेन में मौजूद सभी पैसेंजर को सही सलामत वापस लेकर आता है। फिल्म में आपको सिद्धार्थ हाथों में बंदूक लिए आतंकियों संग मार-धार करते दिखाई देंगे यानी आपको फिल्म में फूल ऑन एक्शन देखने को मिलने वाला है।


दिशा पाटनी संग स्क्रीन शेयर करेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

फिल्म योद्धा की कास्ट (Yodha Movie Cast) की बात करें, तो फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा राशि खन्ना (Raashii Khanna) और दिशा पाटनी (Disha Patani) मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। दिशा पाटनी ने फिल्म में एक एयर होस्टेस की भूमिका निभाई है। वहीं राशि खन्ना फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा की प्रेमिका का किरदार निभा रही हैं। बता दें कि ये फिल्म बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर के 'धर्म प्रोडक्शन' के बैनर तले बन रही है। इस फिल्म का डायरेक्शन सागन अनरे और पुष्कर ओझा कर रहे हैं।


कब रिलीज होगी 'योद्धा'? (Yodha Movie Release Date)

सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' का हाल ही में टीजर (Yodha Teaser) रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है। टीजर की बात करें, तो यह काफी दमदार है। टीजर में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक्शन अवतार में हाथों में बंदूक लिए नजर आते हैं। वहीं टीजर में दिशा पाटनी की भी एक झलक देखने को मिलती है। वहीं, फिल्म का गाना 'जिंदगी तेरे नाम' भी सोशल मीडिया पर काफी ट्रैंड कर रहा है। इस गाने को विशाल मिश्रा ने गाया है और इसे कंपोज भी किया है। वहीं, गाने के लिरिक्स विशाल और कौशल किशोर ने मिलकर लिखी है। बता दें कि फिल्म 'योद्धा' 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी (Yodha Movie Kab Release Hogi)।

एडवांस बुकिंग में कितना कलेक्शन करेगी 'योद्धा'?

फिल्म 'योद्धा' को रिलीज होने में अभी थोड़ा समय है। ऐसे में फिल्म की एडवांस बुकिंग (Yodha Movie Advance Booking) अभी शुरू नहीं हुई है, लेकिन रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि 'योद्धा' अपनी एडवांस बुकिंग में काफी तगड़ा कलेक्शन कर सकती है। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा' ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' का भी रिकॉर्ड तोड़ सकती है। बता दें कि फिल्म 'फाइटर' का देशभर का नेट कलेक्शन 210.4 करोड़ रुपये हुआ है। ऐसे में अगर 'योद्धा' एडवांस बुकिंग में 3 से 4 करोड़ का कलेक्शन करती है और अपने ओपनिंग डे (Yodha Box Office Collection) पर 10 से 15 करोड़ रुपये का कलेक्शन करती है, तो ये 'फाइटर' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से आगे निकल सकती है। खैर, 'योद्धा' बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करेगी? ये तो 15 मार्च को पता चलेगा।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story