×

Yogi Adityanath duplicate: मिलिए! योगी आदित्यनाथ के डुप्लीकेट से, करते हैं जबरजस्त कॉमेडी

Yogi Adityanath duplicate: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जैसा हुबहू दिखने वाले सोशल मीडिया स्टार के बारे में क्या आप जानते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 9 May 2023 3:10 PM GMT
Yogi Adityanath duplicate: मिलिए! योगी आदित्यनाथ के डुप्लीकेट से, करते हैं जबरजस्त कॉमेडी
X
Yogi Adityanath duplicate (Photo- Social Media)
Yogi Adityanath duplicate: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जैसा हुबहू दिखने वाले सोशल मीडिया स्टार के बारे में क्या आप जानते हैं। जी हां!! आज हम अपनी इस रिपोर्ट में आपको एक ऐसे सोशल मीडिया स्टार के बारे में बताने वाले हैं जो हुबहू उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जैसा दिखता है, सिर्फ यही नहीं वह उनकी तरह बोलता भी है और फिर अपनी कॉमेडी के जरिए लोगों को एंटरटेन भी करता है।

इंस्टाग्राम पर इस नाम है योगी की तरह दिखने वाला शख्स

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जैसा दिखने वाले उस शख्स की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। अगर आप भी उस इंसान के पोस्ट को देखना चाहते हैं तो हम बता दें कि वह शख्स इंस्टाग्राम पर जूनियर योगी जी के नाम से है, साथ ही उसका यूट्यूब पर भी चैनल भी है, जिसे 212K लोग सब्सक्राइब कर चुके हैं।

जूनियर योगी की है अच्छी खासी फैन फॉलोइंग

जूनियर योगी इंस्टाग्राम पर तेजी से पॉपुलर हो रहें हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 128K फॉलोअर्स हैं और उन्होंने 424 पोस्ट शेयर कर चुके हैं। जूनियर योगी के वीडियोज की बात करें तो वह योगी आदित्यनाथ की तरह ही भंगवा कुर्ता पहन उन्हें रोस्ट करते हैं। जूनियर योगी अबतक न जाने कितने मजेदार वीडियोज बनाकर शेयर कर चुके हैं, जिसे देख यूजर्स भी हंसने लग जाते हैं।

जूनियर योगी का लेटेस्ट वीडियो हुआ वायरल

जूनियर योगी अपने लेटेस्ट वीडियो की वजह से चर्चा में आ गए हैं। दरअसल उनका लेटेस्ट वीडियो हाल ही में रिलीज हुई फिल्म "द केरल स्टोरी" पर बेस्ड है, जिसमें वह योगी आदित्यनाथ के अंदाज में पब्लिक से फिल्म को देखने की अपील कर रहें हैं।
देखें मजेदार वीडियो -

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story