×

Pathaan पर आया मुख्यमंत्री Yogi Adityanath का रिएक्शन, जानें SRK की इस फिल्म को लेकर क्या कहा CM ने

Yogi Adityanath on Pathaan: हाल ही में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) का भी रिएक्शन भी सामने आया है। सीएम योगी ने पठान मूवी को लेकर सवाल का जवाब दिया है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 5 Feb 2023 2:58 AM GMT (Updated on: 5 Feb 2023 2:59 AM GMT)
John Abraham Deepika Padukone Shahrukh Khan Movie Pathaan
X

Pathaan Movie (Image : Social Media)

Yogi Adityanath on Pathaan: किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Dipika Padukone) की फिल्म पठान (Pathaan) इन दिनों खूब चर्चे में हैं। यह फिल्म हर दिन नया रिकॉर्ड्स बना रही है। पठान फिल्म के रिलीज होने से पहले काफी विवाद हुए, जिसमें इस फिल्म को बॉयकॉट करने की भी मांग हुई थी। हालांकि अब जब फिल्म रिलीज हो गई है तो हर जगह इस फिल्म के ही चर्चे हो रहे हैं। हाल ही में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) का भी रिएक्शन भी सामने आया है।

पठान पर सीएम योगी आदित्यनाथ का पहला रिएक्शन

एक मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में सीएम योगी आदित्यनाथ ने पठान फिल्म को लेकर पूछे गए सवाल पर जवाब दिया है, जो वायरल हो रहा है। दरअसल जब पठान को लेकर सीएम योगी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, ''मैं फिल्म नहीं देखता हूं, ना ही मेरे पास इतना समय होता है। हां मैं कलाकारों और साहित्यकारों का पूरा सम्मान करता हूं। जिसके भीतर कुछ भी प्रतिभा है, उसको हमारी सरकार पूरा सम्मान देती है। इतना समय नहीं होता है कि हम फिल्म में किसी चीज़ को देख पाएं।

CM Yogi Adityanath

वहीं यूपी में इस फिल्म के लेकर विरोध पर कहा कि ''यूपी में फिल्म का कहीं कोई विरोध नहीं हुआ है। हां एक जगह आपसी विवाद हुआ था, जहां एक दर्शक पूरी फिल्म की रील बना रहा था। इसको लेकर सिनेमा हॉल के कर्मचारियों ने उस दर्शक को रोका तो विवाद हो गया। बता दें सीएम योगी ने आगे कहा कि, ''हमें इस बात का जरूर ध्यान रखना चाहिए कि जब इस तरह की कोई फिल्में आती हैं तो उनमें जनभावनाओं का सम्मान जरूर होना चाहिए। किसी को भी भवनाएं भड़काने की इजाजत नहीं दी जानी चाहिए।

पठान रिलीज होने से पहले काफी विवाद में रही

शाहरुख खान, जॉन अब्राहम (John Abraham) और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान रिलीज होने से पहले काफी विवाद में रही। देशभर में हर जगह इस फिल्म को लेकर विरोध प्रदर्शन किए गए। साथ ही इस फिल्म को लेकर बॉयकॉट करने की मांग की गई थी। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ बल्कि फिल्म ने कई रिकॉर्ड्स (Pathaan Records) बना लिए हैं और जबरदस्त कमाई भी कर रही है।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story