Bigg Boss के इस कंटेस्टेंट को है Uorfi Javed से प्यार, किया शादी के लिए प्रपोज

Uorfi Javed : बिग बॉस का हिस्सा रह चुके एक कंटेस्टेंट ने उर्फी से शादी करने की इच्छा जाहिर की है, यही नहीं उसने सोशल मीडिया पर ही उर्फी को शादी के लिए प्रपोज कर दिया है।

Shivani Tiwari
Published on: 14 Dec 2023 10:11 AM GMT
uorfi javed and puneet superstar
X

uorfi javed and puneet superstar (Photo- Social Media)

Uorfi Javed: फैशनिस्टा क्वीन उर्फी जावेद आए दिन लाइमलाइट में रहती हैं। उन्हें अच्छे से पता है कि हेडलाइंस में अपनी जगह कैसे बनाई जाती है। तभी तो बेहद ही अतरंगी आउटफिट पहन कर वह कभी पपराजी के सामने आ जाती हैं या तो फिर सोशल मीडिया पर अपने वीडियो शेयर कर देती हैं। हालांकि इस बार उर्फी अपने अजीबो गरीब फैशन की वजह से नहीं, बल्कि अपनी शादी को लेकर खबरों में आ चुकीं हैं। जी हां!!!! दरअसल बिग बॉस का हिस्सा रह चुके एक कंटेस्टेंट ने उर्फी से शादी करने की इच्छा जाहिर की है, यही नहीं उसने सोशल मीडिया पर ही उर्फी को शादी के लिए प्रपोज कर दिया है।

उर्फी से बेहद प्यार करते हैं पुनीत सुपरस्टार

यूट्यूबर पुनीत सुपरस्टार को तो आप सब जानते होंगे, अगर नहीं जानते तो बता दें कि वह एक बहुत ही फेमस यूटयूबर तो हैं ही, साथ ही वह बिग बॉस जैसे शो का भी हिस्सा रह चुके हैं। पुनीत "बिग बॉस ओटीटी" के दूसरे सीजन में नजर आए थे, लेकिन उनकी हरकतों की वजह से बिग बॉस ने उन्हें पहले ही दिन बिग बॉस के घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। पुनीत सुपरस्टार अपने अजीबो गरीब हरकतों की वजह लोगों का जमकर मनोरंजन करते हैं और यही वजह है कि फैंस उनके पीछे पागल है।


हालांकि अब लगता है कि पुनीत सुपरस्टार को प्यार हो गया है, ऐसा हम नहीं कह रहें हैं, बल्कि यूट्यूबर ने खुद कहा है। पुनीत सुपरस्टार ने सरेआम फैशन क्वीन उर्फी जावेद के लिए अपने प्यार का इजहार किया और उन्हें शादी के लिए भी प्रपोज किया।

वायरल हुआ पुनीत सुपरस्टार का लेटेस्ट वीडियो

पुनीत सुपरस्टार का एक वीडियो सामने आया है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है। वीडियो में पुनीत सुपरस्टार कह रहें हैं, "उर्फी यार मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं। मैं आपसे बहुत दिनों से एक बात कहना चाह रहा था, लेकिन कह नहीं पा रहा था, मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं। मुझे आप जैसी लड़की की ही तलाश थी। प्लीज हाथ जोड़कर आपसे रिक्वेस्ट करता हूं, मेरे प्यार को एक्सेप्ट कर लो यार। मैं आपसे शादी करना चाहता हूं यार प्लीज।" पुनीत सुपरस्टार का ये वीडियो बहुत ही धड़ल्ले से वायरल हो रहा है और जब उर्फी की नजर इस वीडियो पर पड़ी तो वह भी इसपर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाईं।

क्या पुनीत सुपरस्टार से शादी करेंगी उर्फी

यूट्यूबर पुनीत सुपरस्टार द्वारा शादी का प्रपोजल मिलने पर उर्फी जावेद ने अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में पुनीत के वीडियो को शेयर किया और लिखा, "शादी तो नहीं, लेकिन लव यू टू यार।" इसके साथ उन्होंने हंसने वाला इमोजी बनाया है।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story