×

Bigg Boss 17 Update: यूट्यूबर अरमान मलिक की 'बिग बॉस' में एंट्री हुई पक्की

Bigg Boss 17 Update: इन दिनों 'बिग बॉस 17' को लेकर खूब चर्चा है। फैंस जानने के लिए बेताब है कि इस बार शो में कौन-कौन से सेलेब्स दिखने वाले हैं। इस बीच शो को लेकर एक लेटेस्ट खबर सामने आई है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 11 Oct 2023 10:15 AM GMT
Bigg Boss 17 Update: यूट्यूबर अरमान मलिक की बिग बॉस में एंट्री हुई पक्की
X

Bigg Boss 17 Update: 'बिग बॉस ओटीटी 2' खत्म होने के बाद से फैंस 'बिग बॉस' के 17वें सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शो को लेकर अब तक कई रिपोर्ट्स सामने आ चुकी है। इस बीच एक और खबर सामने आ रही है, जिसमें बताया जा रहा है कि फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक, जो अपनी दो शादियों को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं, वह 'बिग बॉस' में एंट्री करने वाले हैं। जी हां..इस शो में वह अपनी पत्नी के साथ एंट्री करेंगे।

'बिग बॉस' में एंट्री लेंगे अरमान मलिक?

दरअसल, अरमान मलिक अपनी दो बीवियों की वजह से हमेशा लाइमलाइट में रहते हैं। वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि अरमान अपनी एक वाइफ के साथ 'बिग बॉस 17' में एंट्री लेंगे। इन खबरों के बीच अरमान मलिक की वाइफ पायल मलिक लगातार शॉपिंग कर रही हैं। हालांकि, अरमान और पायल के नाम पर मुहर तो नहीं लगी है, लेकिन हाल ही में 'बिग बॉस ओटीटी 2' में आए यूट्यूबर्स के बाद ऐसे दावे किए जा रहे हैं कि इस बार भी शो में यूट्यूबर्स की एंट्री हो सकती है, जिसमें अरमान मलिक का नाम भी सामने आ रहा है।


पत्नी पायल के साथ अरमान की होगी एंट्री?

दरअसल, अरमान और उनकी वाइफ लगातार यूट्यूब पर ब्लॉग बनाकर अपना पल-पल का अपडेट देते रहते हैं और कपल के हाल-फिलहाल के ब्लॉग में देखा जा रहा है कि 'बिग बॉस 17' में आने की खबरों के बीच पायल मलिक लगातार शॉपिंग कर रही हैं। हाल ही में अपने ब्लॉग में पायल ने फैंस को अपनी शॉपिंग भी दिखाई थी। हालांकि, ब्लॉग में पायल ने यह नहीं बताया कि वह किसके लिए शॉपिंग कर रही हैं।


क्या होगी 'बिग बॉस 17' के लिए अरमान की फीस?

वैसे तो अरमान मलिक और उनकी वाइफ की 'बिग बॉस 17' में एंट्री की खबरों के बीच फीस कितनी होगी ये रिवील नहीं हुआ है, लेकिन इतना जरूर है कि ये दोनों शो में आने की तगड़ी फीस जरूर लेंगे। खबरों की मानें, तो कपल लाखों की फीस ले सकता है, क्योंकि इन दोनों की पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा है। बता दें कि अरमान मलिक अक्सर अपनी निजी लाइफ की वजह से चर्चा में रहते हैं। खास बात है कि ये अपनी दोनों बीवियों के साथ एक ही छत के नीचे रहते हैं, जिस वजह से इनके ब्लॉग्स काफी ज्यादा पसंद किए जाते हैं। हालांकि, इन्हें इस वजह से काफी ट्रोल भी होना पड़ता है।


15 अक्टूबर से शुरू होगा 'बिग बॉस 17'

बता दें कि 'बिग बॉस 17' 15 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। आप इसे कलर्स टीवी पर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार से रविवार रात 9 बजे देख सकते है। इस बार शो की थीम सिंगल वर्सेज कपल है। अभी तक शो के लिए अंकिता लोखंडे, ईशा मालवीय, ईशा सिंह, हर्ष बेनीवाल, बेबिका धुर्वे, समर्थ जुरेल और अभिषेक कुमार का नाम कंफर्म कंटेस्टेंट के रूप में सामने आ रहा है। हालांकि, मेकर्स की तरफ से अभी तक इसको लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आई है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story