×

Youtuber Armaan Malik फिर बनने जा रहे हैं पिता, प्रेग्नेंट हैं यूट्यूबर की ये वाइफ

Youtuber Armaan Malik: फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक अक्सर अपनी दोनों पत्नियों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं और अब वह एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं।

Ruchi Jha
Published on: 11 Sep 2023 5:48 AM GMT
Youtuber Armaan Malik फिर बनने जा रहे हैं पिता, प्रेग्नेंट हैं यूट्यूबर की ये वाइफ
X

Youtuber Armaan Malik: फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक हमेशा अपनी दो शादियों के कारण चर्चा में छाए रहते हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें अक्सर दो शादी करने को लेकर ट्रोल किया जाता है। हालांकि, अरमान को पसंद करने वाले लोगों की संख्या भी कोई कम नहीं है। जी हां...उनके फैंस हमेशा उनसे जुड़ी अपडेट जानने के लिए बेताब रहते हैं और हाल ही में अरमान ने अपने फैंस को एक गुड न्यूज दी है, जिसे सुन आपको भी खुशी होगी।

फिर पिता बनने जा रहे हैं अरमान मलिक

अरमान मलिक दो पत्नियों और चार बच्चों के पिता हैं। हाल ही में अरमान ने अपनी तीन बच्चों का स्वागत किया था। उनकी पहली पत्नी पायल मलिक ने जहां जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था, तो वहीं कृतिका मलिक ने अयान का जन्म दिया था और अब एक बार फिर अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक प्रेग्नेंट हैं। जी हां...इस बात का ऐलान कृतिका ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में किया है। इस ऐलान के बाद अरमान मलिक और उनकी पहली पत्नी पायल मलिक काफी खुश हैं। तीनों के चेहरे पर खुशी साफ दिख रही है।

कैसा हैं लोगों का रिएक्शन?

बता दें कि कृतिका की प्रेग्नेंसी की खबर सुन जहां अरमान मलिक और पायल मलिक खुश हैं, तो वहीं कुछ लोग काफी ज्यादा शॉक्ड हैं, क्योंकि अभी 5 महीने पहले ही कृतिका ने अयान का जन्म दिया था। ऐसे में इतनी जल्दी दोबारा मां बनने को लेकर सोशल मीडिया पर अरमान और उनकी दोनों पत्नियों को काफी ट्रोल किया जा रहा है। जहां एक यूजर ने कमेंट किया- ''रुक जाओ यार तुम लोग। क्या करना चाहते हो।'' तो किसी ने कमेंट किया- ''बेशर्मी की भी हद होती है, लेकिन नहीं इन्हें शर्म आती कहां है।'' किसी ने लिखा- ''क्या पूरी सेना खड़ी करनी है?'' तो एक ने लिखा- ''हां..10 पैदा कर लो पांच ही क्यों।''


5वीं बार पिता बनने जा रहे हैं अरमान मलिक

अरमान मलिक इस गुड न्यूज के बाद पांचवीं बार पिता बनने जा रहे हैं। इससे पहले अरमान और पायल को एक बेटा था, जिसके बाद अरमान को पायल से जुड़वा बच्चे तूबा और अयान हुए वहीं कृतिका ने बेटे जैद को जन्म दिया। बता दें कि अरमान अपनी दोनों पत्नियों के साथ मिलकर यूट्यूब पर अपनी डेली लाइफ से जुड़ी बातें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं और लोग भी इनके वीडियोज को पसंद करते हैं। हालांकि, ये तीनों अक्सर ट्रोल के निशाने पर भी रहते हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story