Sona Dey Leaked MMS Video: सोना डे का MMS वीडियो वायरल, सुर्खियों में इंफ्लुएंसर, जानिए वायरल वीडियो का सच

Sona Dey Leaked MMS Video: सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर सोना डे का एमएमएस वीडियो वायरल होने के बाद वह सुर्खियों में हैं। उन्होंने वायरल वीडियो का सच बताया है।

Network
Newstrack Network
Published on: 16 Aug 2024 9:00 AM GMT
Sona Dey Leaked MMS Video
X

Sona Dey Leaked MMS Video (Pic: Social Media)

Sona Dey Leaked MMS Video: जानी-मानी सोशल मीडिया इन्फ़्लुएंसर और यूट्यूबर सोना डे का कथित एमएमएस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वायरल वीडियो के चलते वह विवादों में घिर गई हैं। वीडियो में सोना कथित तौर पर आपत्तिजनक और अंतरंग स्थिति में नजर आ रही हैं। तेजी से वायरल हो रहे प्राइवेट वीडियो को लेकर उनके फ़ॉलोअर्स और आम जनता अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। यूजर्स के कमेंट के साथ ही वीडियो की प्रामाणिकता पर भी सवाल उठाए जाने लगे हैं। अब इस मामले पर खुद सोना डे ने सफाई दी है।

pic: social media

वायरल वीडियो को बताया एडिटेड (Sona Dey Leaked MMS Video)

अपने कथित वायरल वीडियो पर सोना डे ने सफाई दी है। उन्होंने वीडियो को फेक बताया है। साथ ही कहा कि वीडियो (Sona Dey Leaked MMS Video) में कोई और है। उन्होंने अपनी मौजूदगी से इनकार किया है। सोना ने कहा है कि, "यह मैं नहीं हूं और यह वीडियो केवल मुझे बदनाम करने के लिए बनाया जा रहा है। यह सिर्फ एक एडिट किया गया वीडियो है।" उन्होने अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो पोस्ट कर वायरल वीडियो के बारे में सफाई पेश की। वीडियो में आगे उन्होंने कहा है कि यह वीडियो उनका नहीं है और वीडियो में दिख रही महिला बांग्लादेशी है। सोना ने आरोप लगाया कि उनके नाम पर उस वीडियो को फैलाकर उन्हें बदनाम किया जा रहा है।

pic: social media

कौन हैं सोना डे? (who is Sona Dey)

सोशल मीडिया पर सोना डे का एमएमएस क्लिप (Sona Dey Leaked MMS Video) जमकर वायरल हुआ है। सोना डे जानी-मानी यूट्यूबर और इंफ्लुएंसर हैं। इनके इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं। साथ ही यूट्यूब चैनल पर 2.5 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं। सोना अपने यूट्यूब चैनल पर डांस वीडियो और व्लॉग अपलोड करती रहती हैं। एमएमएस वीडियो वायरल होने के बाद उनको खूब सर्च किया जा रहा है। वायरल वीडियो पर उनके फैंस चिंता जता रहे हैं।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story