×

Nach Baliye Season 10: "नच बलिए10" के होस्ट हुए फाइनल, इस कपल ने जीता था "नच बलिए 9" का खिताब

Nach Baliye Season 10: टीवी इंडस्ट्री का पॉपुलर डांस रियलिटी शो ‘नच बलिये’ 2 साल के बाद वापसी कर रहा है. सेलिब्रिटी कपल अपने डांस से फिर से नच के मंच पर तहलका मचाने बिलकुल तैयार हैं.

Anushka Rati
Published on: 2 Aug 2022 9:13 AM GMT
Nach Baliye Season 10: नच बलिए10 के होस्ट हुए फाइनल, इस कपल ने जीता था नच बलिए 9 का खिताब
X

Nach Baliye season 9 winners ( image: social media )

Nach Baliye10 Host: टीवी इंडस्ट्री का पॉपुलर डांस रियलिटी शो 'नच बलिये' आखिरकार 2 सालों के बाद वापसी कर रहा है. सेलिब्रिटी कपल अपने डांस से फिर से मंच पर तहलका मचाने और फिर से एक बार लोगो के दिलों में अपनी जगह बनाने के लिए एकदम तैयार हैं. इस बार नच बलिए शो का 10वां सीजन कई मायनों में खास होने वाला है, क्योंकि शो में सेलिब्रिटी के फैंस को भी अपने चहेते स्टार्स के साथ डांस करने का मौका मिलेगा. शो के जज पैनल से लेकर कई फेमस सेलेब्स तक के नाम सामने आ रहे हैं, जिनके शो से जुड़ने का चांसेस ज्यादा हैं. इस बीच खबर है कि, शो को होस्ट करने का जिम्मा टीवी के फेमस कपल को मिला.

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'नच बलिये 10' को टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट फेवरेट कपल्स में से एक युविका चौधरी और प्रिंस नरूला होस्ट करने वाले हैं. शो के एक करीबी सूत्र ने एक मीडिया पोर्टल के साथ बातचीत में कहा, "सलमान खान चाहते थे कि, एक फेमस कपल शो को होस्ट करे. उन्होंने पहले कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह से भी संपर्क किया था, लेकिन सौदा नहीं हो सका, तभी उन्होंने युविका चौधरी और प्रिंस नरूला को होस्ट के रूप में फाइनल करने का फैसला किया."लेकिन सौदा नहीं हो सका, तभी उन्होंने युविका चौधरी और प्रिंस नरूला को होस्ट के रूप में फाइनल करने का फैसला किया."

नच बलिये 9 के विनर

युविका और प्रिंस टिनसेल टाउन के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं. दोनों की मुलाकात 'बिग बॉस 9' में हुई थी और यहीं उन्हें प्यार हो गया था. 2018 में दोनों ने शादी कर ली थी. शादी के एक साल बाद यानी 2019 में कपल 'नच बलिये 9' में आया था और इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम की थी.

नच बलिये 10 के मेकर और जज

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने 'नच बलिये 9' का निर्माण किया था और अब वह इसका 10वां सीजन भी प्रोड्यूस कर रहे हैं. 'पिंकविला' की रिपोर्ट के मुताबिक, इस शो को एक्ट्रेस करिश्मा कपूर, कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस और कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट होस्ट करने वाले हैं.

नच बलिये 10 के कंटेस्टेंट्स

रिपोर्ट्स के मुताबिक,'नच बलिये 10' अक्टूबर 2022 में शुरू होगा. शो में शहनाज़ गिल, रुपाली गांगुली, प्रतीक सहजपाल, मोहसिन खान जैसे सितारों के शामिल होने की उम्मीद है.

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story