×

युविका चौधरी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 3 घंटे तक चली पूछताछ, जानें क्या है पूरा मामला

Yuvika Chaudhary Giraftar: जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करने के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस युविका चौधरी को हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 19 Oct 2021 3:58 AM GMT (Updated on: 19 Oct 2021 3:59 AM GMT)
युविका चौधरी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 3 घंटे तक चली पूछताछ, जानें क्या है पूरा मामला
X

युविका चौधरी (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Yuvika Chaudhary Giraftar: जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करने के मामले में एक्टर प्रिंस नरूला (Prince Narula) की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) को हरियाणा पुलिस (Haryana Police) ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में हिसार के हांसी थाना पुलिस ने डीएसपी ऑफिस में बैठाकर उनसे करीब तीन घंटे तक पूछताछ (Yuvika Chaudhary Se Pochtachh) की। हालांकि बाद में उन्हें पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट (Punjab and Haryana High Court) ने अंतरिम जमानत दे दी। इस केस में 24 नवंबर को हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है।

आपको बता दें कि युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) पर अनुसूचित जाति को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी का आरोप है। इसी मामले की पूछताछ में सहयोग करने के लिए अभिनेत्री मुंबई से हांसी आई थी। युविका के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट के तहत केस फाइल किया गया था। फिलहाल उन्हें औपचारिक जमानत पर छोड़ दिया गया है।

क्या है पूरा मामला (Yuvika Chaudhary Controversy)?

दरअसल, बीते दिनों युविका चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया (Yuvika Chaudhary Ka Viral Video) पर काफी ज्यादा वायरल हुआ था। जिसमें एक्ट्रेस ने अनुसूचित जाति पर अपमानजनक टिप्पणी की थी। जिसके बाद उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल किया गया था। ये वीडियो ब्लॉग एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया था। ये वीडियो वायरल होने के बाद दलित अधिकार कार्यकर्ता रजत कलसन ने हांसी थाने में एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। इसी मामले में हरियाणा पुलिस ने युविका चौधरी को गिरफ्तार किया था। हालांकि इस मामले में युविका ने एक पोस्ट शेयर कर माफी मांगी थी।

वहीं दूसरी ओर युविका ने पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में एक याचिका दायर कर अपने खिलाफ दर्ज केस को रद्द करने की मांग की थी, लेकिन कोर्ट ने ऐसा करने से मना कर दिया था और उनकी याचिका खारिज कर दी गई थी। इसके बाद उन्होंने स्पेशल कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए भी याचिका डाली, इसको भी अदालत ने खारिज कर दिया था। हालांकि इसके बाद हाईकोर्ट ने उन्हें अग्रिम जमानत देते हुए जांच में शामिल होने का आदेश दिया था। हाईकोर्ट के आदेश पर सोमवार को युविका ने हांसी थाने में सरेंडर किया। इसके दौरान उनके साथ पति प्रिंस नरूला भी मौजूद थे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story