×

इंतजार की घडियां खत्म, आज हेजल-युवराज हो जाएंगे एक-दूजे के

suman
Published on: 30 Nov 2016 5:15 AM GMT
इंतजार की घडियां खत्म, आज हेजल-युवराज हो जाएंगे एक-दूजे के
X

jhezal

चंडीगढ़: युवराज सिंह और हेजल कीच की शादी बुधवार 30 नवंबर को शादी है। इससे पहले बीती शाम ही चंडीगढ़ के द ललित होटल में युवराज और हेजल की शादी का संगीत समारोह हुआ था। इस संगीत सेरेमनी को भी दोनों ने धूमधाम से एंज्वॉय किया। युवी ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है, 'मेरी नई पारी की शुरुआत होने जा रही है। दूसरी छोड़ पर हेजल से बेहतर पार्टनर कोई नहीं हो सकती।'

आगे की स्लाइड्स में देखें संगीत सेरेमनी की फोटोज.....

yuraaj-singh-hezal

कप्तान एमएस धोनी, सुरेश रैना, हरभजन सिंह, ईशांत शर्मा और रोहित शर्मा समेत कई बड़े क्रिकेटर्स के बाद टीम इंडिया के सिक्सर किंग और टीम इंडिया के मोस्ट एलिजिबल बैचलर युवराज सिंह ब्यूटीफूल एक्ट्रेस हेजल कीच के साथ 30 नवंबर को फतेहगढ़ साहिब में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इस घड़ी का युवराज और हेजल कीच को बेसब्री से इंतजार था।

आगे की स्लाइड्स में देखें संगीत सेरेमनी की फोटोज.....

yural6

पंजाब में फतेहगढ़ साहिब जिले के हंसाली साहब गुरुद्वारा में बुधवार दोपहर 2:30 बजे सिख रीति रिवाज के अनुसार युवराज और हेजल एक-दूसरे के होने की कसम लेंगे। लेकिन युवराज सिंह के गुरुद्वारे में होने वाले शादी समारोह में उनके पिता योगराज सिंह शामिल नहीं होंगे। उन्होंने हाल ही में कहा था कि वो युवराज की शादी में नहीं आ पाएंगे क्योंकि उनका गुरूओं में विश्वास नहीं है लेकिन वो दिल्ली में होने वाले रिस्पेशन में शामिल होकर बेटे के साथ खुशियां मनाएंगे।

आगे की स्लाइड्स में देखें संगीत सेरेमनी की फोटोज.....

yuraj123

ये शादी समारोह बहुत प्राइवेट रखा गया है जिसमें सिर्फ युवराज का परिवार, रिश्तेदार और करीबी ही शामिल होंगे। टीम इंडिया के कई खिलाड़ी शादी में शामिल होंगे। युवराज ने ट्वीट करके अपने फैंस को बधाइयों के लिए शुक्रिया भी कहा। युवराज सिंह ने लिखा, ‘एक नई पारी की शुरुआत हो रही है! आपके प्यार के लिए शुक्रिया! कृपया नए जोड़े को आशीर्वाद दीजिए।

hezal-yuraj

सुबह गुरुद्वारे में शादी के बाद रात में युवराज के चंडीगढ़ वाले घर में डिनर पार्टी रखी गई है। डिनर पार्टी में युवराज का परिवार और करीबी दोस्त रहेंगे।युवराज सिंह दो दिन शादी करेंगे, जिसमें 2 दिसंबर को गोवा में हिंदू रीति-रिवाज से शादी रखी गई है। इसके बाद युवराज सिंह दिल्ली में 7 दिसंबर को शादी का रिसेप्शन देंगे।

suman

suman

Next Story